HomeBiharपटना जंक्शन पहुंची वंदे भारत एक्सप्रेस, देखने वालों की लगी भीड़, जानें...

पटना जंक्शन पहुंची वंदे भारत एक्सप्रेस, देखने वालों की लगी भीड़, जानें रविशंकर प्रसाद ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: वंदे भारत ट्रेन की सौगात मिलने के साथ ही इसका सफर करना लोगों के लिए किसी सपने से कम नहीं था. यही कारण है कि जहां-जहां से वंदे भारत गुजरी वहां वहां लोगों ने फूलों से इसका स्वागत किया. पटना जंक्शन पहुंचने के साथ ही वंदे भारत ट्रेन के स्वागत के लिए सांसद रविशंकर प्रसाद, विधायक नितिन नवीन, मेयर सीता साहू और कई लोग मौजूद रहे. हालांकि ट्रेन अपने निर्धारित समय से तकरीबन 40 मिनट देरी से पहुंची. इसका कारण इसके स्वागत को लेकर उमड़ी लोगों की भीड़ को माना जा रहा है।

रविशंकर प्रसाद ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि यह वंदे भारत देश की ट्रेन है. यह कोई पॉलिटिकल पार्टी की ट्रेन नहीं है. इसमें सभी देशवासी ही सफर करेंगे. वहीं बच्चों में इसकी सवारी को लेकर खासा उत्साह दिखा. वंदे भारत अब बिहार की राजधानी पटना पहुंच गई है और कल सुबह सात बजे पटना रेलवे स्टेशन से चलेगी.

सुबह 10:52 बजे रांची रेलवे स्टेशन से ट्रेन खुली थी और 5:40 में पटना जंक्शन पहुंची.वंदे भारत के जरिए यात्रियों का सफर सुगम और आरामदायक बन गया है. पटना से रांची की दूरी मजह 6 घंटे में तय की जा रही है. ट्रेन की स्पीड 120 से लेकर 130 किलोमीटर रखी जा रही है. साथ ही प्रत्येक कोच में एक तरफ तीन चेयर कार और दूसरी तरफ दो चेयर कार लगाए गए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments