HomeBiharललन सिंह पर बेतुका बयान देना सम्राट चौधरी को बहुत भारी पड़...

ललन सिंह पर बेतुका बयान देना सम्राट चौधरी को बहुत भारी पड़ गया, लीगल नोटिस के बाद अब मानहानि का केस

लाइव सिटीज पटना: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के खिलाफ बेतुका बयान देना बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर भारी पड़ता जा रहा है. सम्राट चौधरी पर अब मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ जेडीयू नेता के तरफ से मुंगेर कोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज कराया गया है. इससे पहले जदयू की ओर से सम्राट चौधरी को लीगल नोटिस भी भेजा गया था. ललन सिंह के खिलाफ सवाल उठाने के एक मामले को लेकर सम्राट चौधरी पर मानहानि का मुकदमा दायर किया गया है.

दरअसल बीते दिनों जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने महागठबंधन कार्यकर्ताओं के सम्मान में मीट चावल का भोज दिया था. इसी भोज को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा था कि कार्यकर्ता सम्मान भोज में शराब पार्टी हुई है. जिसके बाद मुंगेर जिले के जदयू अध्यक्ष नचिकेता मंडल ने सम्राट चौधरी को लीगल नोटिस भेजा था. अब जदयू जिलाध्यक्ष की ओर से सम्राट चौधरी पर मुंगेर कोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज कराया गया है. उनके ऊपर मानहानि का परिवाद सीजेएम कोर्ट में दायर किया गया है.

बता दें कि जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के मीट-चावल भोज पर सम्राट चौधरी ने कहा था कि लोग राजनीतिक लाभ के लिए मीट-चावल खिला रहे हैं और शराब परोस रहे हैं. भाजपा अध्यक्ष ने यह भी कहा था कि जेडीयू अब अंतिम दौर में है. साल 2025 तक इसका अंत हो जाएगा. जिसके बाद जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने पलटवार करते हुए कहा था कि सम्राट चौधरी ने छुटभैया नेता की तरह टिप्पणी की है. इसका खामियाजा भाजपा को उठाना पड़ेगा. जदयू नेता ने माफी नहीं मांगने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments