HomeBiharध्वस्त पुल का एरियल सर्वे के बाद सीएम नीतीश पर बरसे सम्राट...

ध्वस्त पुल का एरियल सर्वे के बाद सीएम नीतीश पर बरसे सम्राट चौधरी, कहा-इंजीनियर CM का इंजीनियरिंग फेल

लाइव सिटीज पटना: भागलपुर के सुल्तानगंज और खगड़िया के अगुवानी घाट के बीच गंगा पर बन रहे निर्माणाधीन पुल के गिरने पर सियासत तेज है. इस बीच शुक्रवार को बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने अगुवानी पुल का हवाई सर्वेक्षण किया है. उन्होंने अगुवानी घाट जाकर अगुवानी-सुल्तानगंज क्षतिग्रस्त पुल का निरीक्षण किया, साथ ही स्थानीय लोगों से बात की. इस दौरान उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. सम्राट चौधरी ने कहा कि इंजीनियर मुख्यमंत्री को चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए.

सम्राट चौधरी ने कहा कि जिस राज्य का मुख्यमंत्री अपने आप को इंजीनियर कहता हो और वहां निर्माणाधीन पुल ध्वस्त हो जा रहा, ऐसे में इंजीनियर मुख्यमंत्री को चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए. सम्राट चौधरी ने कहा कि मेरा सपना था कि अगुवानी-सुल्तानगंज के बीच पुल बने. बड़ी शिद्दत से पुल निर्माण की मंजूरी मिली थी लेकिन नीतीश कुमार का विकास मॉडल हाल के महीनों में भ्रष्टाचार के मॉडल में तब्दील हो गया. जिस कारण अगुवानी-सुल्तानगंज पुल का बीच का हिस्सा ध्वस्त हो गया. ऐसा लगता है मानो इंजीनियर मुख्यमंत्री का भ्रष्टाचारियों के सामने इंजीनियरिंग फेल हो गया है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि सुल्तानगंज और आगवानी घाट के बीच बन रहा पुल 2 जिलों भागलपुर और खगड़िया जिला को जोड़ने वाला पुल था. नीतीश कुमार का यह जो विकास मॉडल है यह भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया है. भ्रष्टाचार के चलते सारे पुल ध्वस्त हो रहे हैं. मैं अभी बिहार भर में घूम रहा हूं. पहले पता नहीं चलता था. पहले भी कई पुल ध्वस्त हुए हैं. पूर्णिया गया था वहां पता चला कि चार पुल ध्वस्त हुए हैं. इसका मतलब है कि इंजीनियरिंग पूरी तरह से फेल है .ऐसे मुख्यमंत्री जो इंजीनियर अपने आप को कहते हैं, उनको तो चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments