HomeBiharरोहिणी ने सिंगापुर से सुनील सिंह को भेजा एक खास वीडियो, तेजस्वी...

रोहिणी ने सिंगापुर से सुनील सिंह को भेजा एक खास वीडियो, तेजस्वी ने डांस से मचाया था धमाल

लाइव सिटीज पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह हाफ पैंट पहनकर टीवी देखते नजर आ रहे हैं. दरअसल लालू यादव टीवी में ऑनलाइन बिस्कोमान के चेयरमैन व एमएलसी सुनील सिंह के बेटी की शादी देख रहे हैं. राजद सुप्रीमो की बेटी रोहिणी आचार्य ने एमएलसी सुनील सिंह को सिंगापुर से यह वीडियो भेजा है. एमएलसी सुनील सिंह लालू परिवार के बेहद करीबी माने जाते हैं. यही कारण है कि बीते दिनों उनके बेटे की शादी में तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, राबड़ी देवी समेत परिवार के कई सदस्य मौजूद रहे थे. इतना ही नहीं इस दौरान तेजस्वी और तेजप्रताप डांस करते भी नजर आए थे. वहीं लालू प्रसाद यादव भी इस शामिल समारोह में ऑनलाइन मौजूद रहे.

फेसबुक पर लालू यादव के इस वीडियो को एमएलसी सुनील सिंह ने शेयर करते हुए लिखा हैं कि ये तो महज़ संजोग की ही बात है कि मेरे सुपुत्र की शादी में स्वास्थ्य कारणों से राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिभावक स्वरूप पथ प्रदर्शक माननीय लालू प्रसाद यादव जी चाहते हुए भी उपस्थित नहीं हो पाए, जिसका मलाल मेरे समस्त परिवार को रहा. परन्तु मुझे यह असीम सौभाग्य प्राप्त हुआ कि मेरे पुत्र के शादी के प्रत्येक विधि व्यवहार को बहुत बारीकी से सिंगापुर से ही ऑनलाइन देख कर अपनी मौजूदगी का एहसास कराते रहे.

सुनील सिंह ने आगे लिखा है कि लालू यादव के इस अपनापन, उदारता एवं सहृदयता को कोई कैसे भूल सकता है इसकी बानगी अपने मित्रों के दर्शनार्थ post कर रहा हूं. वहीं राजद एमएलसी ने रोहिणी आचार्य की तारीफ करते हुए कहा कि देश में बेटियों की आइकॉन बन चुकी रोहिणी आचार्य के प्रति आभार प्रकट करता हूं जिन्होंने मुझे यह वीडियो भेजा है. दरअसल सिंगापुर में लालू यादव के किडनी का ऑपरेशन हुआ है. रोहिणी आचार्य ने उन्हें किडनी डोनेट की है.

बता दें कि बीते दिनों बिस्कोमान के चेयरमैन व राजद एमएलसी सुनील सिंह के बेटी की शादी हुई. इस मौके पर सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत बिहार के कई नेता मौजूद रहे. वहीं उनके बेटे की शादी में तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव डांस करते भी नजर आए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है. तेजस्वी-तेजप्रताप ने सिंगर हेमा पांडेय समेत तीनों बहनों के गाने को सुना और खूब एन्जॉय किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments