HomeBiharउपेंद्र कुशवाहा पर ललन सिंह ने तोड़ दी चुप्पी, सबकुछ साफ-साफ बता...

उपेंद्र कुशवाहा पर ललन सिंह ने तोड़ दी चुप्पी, सबकुछ साफ-साफ बता दिया

लाइव सिटीज पटना: जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. जदयू के वरिष्ठ नेता उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन सरकार के खिलाफ एवं जदयू के खिलाफ मुखर होकर विरोध करने लगे हैं. उपेंद्र कुशवाहा का आरोप है कि पार्टी से जुड़ी किसी भी फैसले में उनकी राय नहीं ली जाती. इस मामले पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने साफ कहा है कि पार्टी के जो भी नीतिगत निर्णय हुए, सभी में कुशवाहा से बातचीत की गई और उनकी सहमति के बाद ही सारे निर्णय लिए गए.

जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के आरोप पर ललन सिंह ने कहा कि राज्यसभा का चुनाव हो, विधान परिषद का चुनाव हो या पार्टी के जो भी नीतिगत निर्णय हुए, सभी में कुशवाहा से बातचीत की गई और उनकी सहमति के बाद ही सारे निर्णय लिए गए लेकिन अब कह रहे हैं कि उनसे नहीं पूछा गया. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ही यह बता सकते हैं कि उनके भविष्य की राजनीति क्या है. पार्टी में वह हैं उनको पूरा सम्मान दिया गया लेकिन भविष्य में क्या करेंगे इसके बारे में जानकारी उनको है और अगर उनको कोई दिक्कत है तो पार्टी फोरम पर आ कर बात करनी चाहिए पार्टी फोरम से बाहर बात नहीं करनी चाहिए.

वहीं गौतम अडानी मामले को लेकर ललन सिंह ने कहा कि इतना बड़ा कॉर्पोरेट घोटाला हो गया लेकिन भारत सरकार चुप है. वित्त मंत्री का बयान है कि अर्थव्यवस्था पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा, यह समझ से बाहर है. आखिर भारत सरकार लोकसभा में सीधे तौर पर क्यों नहीं बहस करना चाह रही है. उन्होंने कहा कि इससे पहले जो भी घोटाले हुए हैं सभी को लेकर लोकसभा में बहस हुआ है. इसका मतलब साफ है कि अडानी को किसका संरक्षण है. लोकसभा में बहस करानी चाहिए और पूरे मामले पर निश्चित तौर पर केंद्र सरकार को जवाब देना चाहिए.

बता दें कि जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार और जदयू के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. वह लगातार सीएम पर सवाल उठा रहे हैं और एक के बाद एक आरोप लगा रहे हैं. बीते दिनों उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि पार्टी से जुड़ी किसी भी फैसले में उनकी राय नहीं ली जाती है. इतना ही नहीं उन्होंने संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद को लॉलीपॉप और एमएलसी पद को झुनझुना बताया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments