HomeBiharजिसने दिल तोड़ा उसी को दिल दे बैठे हैं, उपेंद्र कुशवाहा की...

जिसने दिल तोड़ा उसी को दिल दे बैठे हैं, उपेंद्र कुशवाहा की अमित शाह से मुलाकात पर RJD का तंज

लाइव सिटीज पटना: राष्ट्रीय लोक जनता दल यानी RLJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद बिहार में सियासी पारा चढ़ गया है. हर किसी के मन में सवाल है कि आखिर उपेंद्र कुशवाहा और अमित शाह के बीच क्या बात हुई?. इसको लेकर तमाम तरह की अटकलें है. इस बीच सत्ताधारी आरजेडी की प्रतिक्रिया सामने आई है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि इस मुलाकात से क्या होना है? बीजेपी से डील हुई है. वो दिल कहीं और दे बैठे हैं.

राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने 2019 में एनडीए छोड़कर महागठबंधन में आए थे. अब वही बताएं इस मुलाकात में डील क्या हुई? बीजेपी 100 सीटों पर भी संघर्ष करती नजर आ रही है. जिसने 2019 में दिल तोड़ा था उसी के साथ जा बैठे. राजद नेता ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह गृह मंत्रालय में कम समय दे रहे हैं और बिहार पर ज्यादा. उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी मुक्त भारत बनाने का सपना हम पूरा करेंगे.

मृत्युंजय तिवारी ने आगे कहा कि उपेंद्र कुशवाहा कहते थे कि राजद जदयू के बीच डील हुई है. लेकिन असली डील तो उन्होंने भाजपा के साथ की थी. अब कुशवाहा को बताना चाहिए कि यह डील क्या है. राजद प्रवक्ता ने कहा बिहार में भाजपा को एक भी सीट नहीं मिलने वाला है. उपेंद्र कुशवाहा के आने से भी कोई फायदा नहीं होनेवाला है. बिहार नें महागठबंधन की सरकार पर जनता विश्वास करती है. चुनाव में भाजपा को भी यह बात पता चल जाएगी.

अमित शाह से मुलाकात के बाद पटना लौटने पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हमारी मुलाकात कल गृह मंत्री से हुई है और मुलाकात हुई है तो कुछ तो बात हुई होगी. मुलाकात बात के ही लिए होती है. बात क्या हुई इसके बारे में आप लोग अटकलें लगाने के लिए स्वतंत्र हैं. बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ गुरुवार को राष्ट्रीय लोक जनता दल यानी RLJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने मुलाकात की है. नॉर्थ ब्लॉक में हुई इस मुलाकात में राष्ट्रीय लोक जनता दल के प्रधान महासचिव माधव आनंद भी मौजूद रहे, जबकि, बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष संजय जायसवाल भी इस दौरान मौजूद थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments