HomeBiharलालू यादव के जन्मदिन पर RJD कार्यकर्ताओं ने लिया ऐसा शपथ, जगदानंद...

लालू यादव के जन्मदिन पर RJD कार्यकर्ताओं ने लिया ऐसा शपथ, जगदानंद सिंह ने सब बताया

लाइव सिटीज पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज अपना 76वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर पटना में राबड़ी आवास पर काफी गहमागहमी है. लालू प्रसाद के फैंस के साथ-साथ पार्टी नेता और कार्यकर्ता अपने चहेते लालू प्रसाद को विश करने के लिए राबड़ी आवास पहुंच रहे हैं. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन पर बधाई देने जगदनानंद सिंह भी पटना स्थित राबड़ी आवास पर पहुंचे. आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि लालू यादव के जन्म दिन पर RJD कार्यकर्ताओं ने देश को तोड़नेवाली शक्ति के खिलाफ संघर्ष की शपथ ली है.

आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि यादव लालू के जन्म दिन पर RJD कार्यकर्ताओं ने देश को तोड़नेवाली शक्ति के खिलाफ संघर्ष की शपथ ली है. उन्होंने कहा कि गांधी के हत्यारे और सावरकरवादी देश को तोड़ना चाहते हैं. जगदानंद सिंह ने कहा कि देश खतरे में हैं. सावरकर वादी देश को तोड़ना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि लालू याद ऐसे व्यक्ति हैं, जो हमेशा संविधान तोड़ने वालों के खिलाफ लड़ते रहें. लालू यादव के जन्मदिन पर आज सभी लोगों ने यह संकल्प लिया है कि गांधी की हत्या करने वाले के सपने को पूरा नहीं होने देंगे.

इससे पहले सीएम नीतीश कुमार और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी लालू प्रसाद को बधाई दी है और उनके दीर्घायु होने की कामना की. ललन सिंह बधाई देने राबड़ी आवास पहुंचे. वहीं आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, श्याम रजक भी राबड़ी आवास पहुंचे और खास अंदाज में लालू प्रसाद को जन्मदिन की बधाई दी. इसके साथ ही आरजेडी विधायक भाई वीरेन्द्र भी गुलदस्ता और मनेर के लड्डू के साथ 10, सर्कुलर रोड पहुंचे और पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद को शुभकामना दी.

बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज 76वां जन्मदिन है, लिहाजा पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा खास तैयारी की गई है. पूरे प्रदेश दफ्तर को लाइटिंग से सजाया गया है. पार्टी दफ्तर के बाद विशेष बैनर भी लगाया गया है. बताया जा रहा है कि आरजेडी कार्यालय से 76 पौंड का केट लेकर 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर जाएंगे, जहां पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच लालू प्रसाद केक काटेंगे. आरजेडी आज लालू प्रसाद के बर्थ-डे को सामाजिक न्याय और सद्भावना दिवस के तौर पर मना रही है. प्रदेशभर में गरीबों और कमजोर वर्ग के लोगों के बीच सहभोज का आयोजन किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments