HomeBiharलालू यादव के जन्मदिन पर समर्थकों में गजब का उत्साह, बुलडोजर पर...

लालू यादव के जन्मदिन पर समर्थकों में गजब का उत्साह, बुलडोजर पर चढ़कर हवा में काटा केक

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज अपना 76वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर पटना में राबड़ी आवास पर काफी गहमागहमी है. लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने वाले नेताओं-कार्यकर्ताओं का तांता लगा हुआ है. पटना स्थित राबड़ी आवास पर सुबह से ही आरजेडी के तमाम नेता-कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं. राज्य के दूर-दूर से आए आरजेडी कार्यकर्ता लालू यादव की एक झलक पाने और उन्हें बधाई देने की कोशिश में लगे है. वहीं लालू यादव के समर्थक अनोखे अंदाज में अपने नेता का जन्म दिन मना रहे हैं. हाजीपुर में आरजेडी नेता और समर्थकों ने बुलडोजर पर चढ़कर लालू यादव का जन्मदिन मनाया.

हाजीपुर में आरजेडी नेता और समर्थकों ने बुलडोजर पर चढ़कर लालू यादव का जन्मदिन मनाया. बुलडोजर पर ही केक काटा गया और एक दूसरे को खिलाया गया. इस दौरान लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाए गए और उनकी लंबी उम्र की प्रार्थना की गई. बुलडोजर पर लालू यादव की तस्वीर वाला पोस्टर लगाकर आरजेडी नेता और समर्थक लालू यादव का जन्मदिन मनाते दिखे. आरजेडी नेता केदार प्रसाद यादव ने जन्मदिन के मौके पर देश की सभी विपक्षी पार्टियों से अपील करते हुए कहा कि लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर सभी विपक्षी पार्टी एक साथ हो जाए और केंद्र से बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंके.

दरअसल लालू यादव के जन्मदिन पर शुभकामनाओं का दौर शनिवार मध्य रात्रि से ही शुरू हो गया. लालू के पारिवारिक सदस्यों ने सबसे पहले मध्य रात्रि में केक काटकर उनका जन्मदिन सेलिब्रेशन शुरू किया. लालू यादव ने अपनी बेटियों के बच्चों संग देर रात केक काटा. इस दौरान तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, रोहिणी आचार्य, राजश्री समेत लालू परिवार के कई लोग मौजूद रहे. तस्वीरों में लालू यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी, बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सहित अपनी बेटियों और नाती-नातिनों के साथ केक काटते दिख रहे हैं.

सीएम नीतीश कुमार और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी लालू प्रसाद को बधाई दी है और उनके दीर्घायु होने की कामना की. ललन सिंह बधाई देने राबड़ी आवास पहुंचे. वहीं आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, श्याम रजक भी राबड़ी आवास पहुंचे और खास अंदाज में लालू प्रसाद को जन्मदिन की बधाई दी. इसके साथ ही आरजेडी विधायक भाई वीरेन्द्र भी गुलदस्ता और मनेर के लड्डू के साथ 10, सर्कुलर रोड पहुंचे और पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद को शुभकामना दी. आरजेडी आज लालू प्रसाद के बर्थ-डे को सामाजिक न्याय और सद्भावना दिवस के तौर पर मना रही है. प्रदेशभर में गरीबों और कमजोर वर्ग के लोगों के बीच सहभोज का आयोजन किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments