HomeBiharयाद करिए 2015 का ये वीडियो, नीतीश कुमार को लेकर ललन सिंह...

याद करिए 2015 का ये वीडियो, नीतीश कुमार को लेकर ललन सिंह ने PM मोदी से पूछे तीखे सवाल

लाइव सिटीज पटना: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के बाद देश की सियासत में घमासान जारी है. जहां बीजेपी इस फैसले का स्वागत कर उसका बचाव में जुटी है तो वहीं विपक्ष अब दिए गए पुरानों विवादित बयानों को सामने रखकर बीजेपी से सवाल पूछ रहा है. राहुल गांधी के मोदी सरनेम वाले टिप्पणी मामले पर बीजेपी का कहना है कि यह ओबीसी का अपमान है. इसी मामले पर कांग्रेस के समर्थन में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने 2015 में दिए गए बयानों को आधार बनाकर बीजेपी पर निशाना साधा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने एक पुराना वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो में पीएम मोदी को नीतीश के डीएनए पर सवाल उठाते सुने जा सकते हैं. इसी मुद्दे को लेकर ललन सिंह ने बीजेपी से पूछा है कि अगर पीएम पर सवाल उठाना पिछड़ों का अपमान है तो नीतीश पर सवाल उठाना क्या है? नीतीश भी तो पिछड़ी कास्ट से हैं. तब 2015 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीतीश और लालू यादव की पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे थे. उसी चुनावी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निवर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के डीएनए पर सवाल उठाए थे.

ललन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बीजेपी के छोटे से लेकर बड़े नेता सभी पूरा मक्खन का कनस्तर लगाकर बोल रहे हैं कि देश में प्रधानमंत्री जी के खिलाफ बोलना पिछड़े वर्ग का अपमान है. मुझे तो हंसी भी आती है! हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 25 जुलाई 2015 की याद दिलाना चाहते हैं जब नरेंद्र मोदी ने मंच से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के डीएनए पर सवाल खड़े किए थे. नीतीश कुमार किस वर्ग से आते हैं..? बीजेपी के नेता अब जरा जवाब दें..!

ललन सिंह ने उस समय का नरेन्द्र मोदी की स्पीच का वीडियो भी ट्वीट किया है जिसमें उन्हें सुना जा सकता है कि किस तरह से उन्होंने नीतीश के डीएनए पर सवाल उठाकर उनपर पर्सन अटैक किया था. ललन सिंह ने इसी वीडियो के आधार पर अब बीजेपी नेताओं से जवाब मांगा है. साथ ही उन्होंने कहा कि कैसे बीजेपी प्रधानमंत्री के खिलाफ बोलने को पिछड़े वर्ग का अपमान बता रही है?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments