HomeBihar2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष होगा एकजुट, नीतीश के करीबी मंत्री का...

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष होगा एकजुट, नीतीश के करीबी मंत्री का बड़ा आरोप, कहा-बाढ़ में मदद नहीं करती मोदी सरकार

लाइव सिटीज पटना: बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री और सीएम नीतीश के करीबी संजय कुमार झा ने कोसी हाई डैम निर्माण को लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर बिहार की मदद न करने और दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया है. वहीं लोकसभा चुनाव में विपक्षी एकता को लेकर मंत्री संजय झा ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष एकजुट होगा.

मंत्री संजय झा ने कहा कि मौजूदा भाजपा की सरकार जानबूझकर बिहार के साथ दोहरा रवैया अपना रही है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार द्वारा केंद्र सरकार से कई वर्षों से कोशी हाई डैम बनाने की मांग की जा रही है. लेकिन केंद्र सरकार की तरफ से लगातार बिहार सरकार की मांगों को अनसुना किया जा रहा है. इस दौरान संजय झा ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दी. संजय झा ने इसको लेकर बाढ़ प्रबंधन का मुद्दा उठाया और केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की.

वहीं 2024 लोकसभा चुनाव में विपक्षी एकता को लेकर मंत्री संजय झा ने बताया कि हाल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे से मुलाकात हुई है. सभी दलों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बातचीत बातचीत सकारात्मक दिशा में चल रही है. जल्द ही विपक्षी एकता को लेकर आगे की रूपरेखा तैयार की जाएगी.

बता दें कि जनता दल यूनाइटेड और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी दलों के नेताओं के साथ पटना में एक बैठक करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि पटना में होने वाले बीजेपी विरोधी विपक्षी दलों के इस बैठक में 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति भी तैयार की जाएगी. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कह चुके हैं कि 2024 में अगर तमाम विपक्षी दल एकजुट हो जाए तो बीजेपी को 100 सीट के अंदर रोका जा सकता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments