HomeBiharपुलिस की बड़ी कार्रवाई, बीजेपी विधायक के घर हुई छापेमारी, कई सामान...

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बीजेपी विधायक के घर हुई छापेमारी, कई सामान बरामद

लाइव सिटीज पटना: राजद नेता अपहरण कांड मामले को लेकर बिहार पुलिस ने बीजेपी विधायक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने मुजफ्फरपुर के साहेबगंज के बीजेपी विधायक राजू सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक फरचूनर और एक क्रेटा गाड़ी को जब्त किया है. साथ ही साथ विधायक के ठिकाने के पास ही पूर्व के मस्जिद में भगवा झंडा फहराने मामले का एक आरोपित को भी पुलिस ने धर दबोचा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दरअसल शुक्रवार को राजद नेता तुलसी राय ने बीजेपी विधायक राजू सिंह एवं अन्य आधा दर्जन के खिलाफ नामजद और करीब एक दर्जन अज्ञात के खिलाफ पारू थाना में कांड दर्ज कराया गया था. बीजेपी विधायक राजू सिंह पर आरजेडी नेता तुलसी राय के बयान पर अपहरण सहित मारपीट के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में आरजेडी नेता ने छह नामजद और करीब एक दर्जन अज्ञात समर्थकों पर केस दर्ज कराया है. तुलसी राय ने आरोप लगाया है कि पारू थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में एक तिलक समारोह से लौटने के दौरान बीजेपी विधायक राजू सिंह गाड़ी का पीछा किया और घेरकर मुझे उठा लिया.

वहीं पूरे मामले पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि अपहरण मामले को लेकर विधायकबराजू सिंह के यहां छापेमारी की गई है जिसमें कांड में प्रयुक्त दो वाहन एक फॉर्च्यूनर और एक क्रेटा कार जब्त किया गया है. साथ ही साथ एक मस्जिद में विवादित झंडा लगाने का आरोपी को भी वहां से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पूरे मामले पर पारु थानेदार पुरुषोत्तम कुमार ने कहा कि देर रात तुलसी राय के अपहरण की सूचना मिली थी. इसके बाद अपने थाना क्षेत्र के एक कोल्ड स्टोर पर गए. जहां तुलसी राय मौजूद थे. साथ ही विधायक राजू सिंह भी अपने समर्थकों के साथ मौजूद थे. जब उनसे यह पूछा गया कि यहां तुलसी राय को क्यों लाया गया है तो उन्होंने कहा कि आपस में कुछ राजनीतिक मामला है. इसी के लिए बातचीत के लिए लाए थे. इस मामले में तुलसी राय का कोर्ट में बयान करा दिया गया है. बता दें कि हाल ही में पारू के सीओ और राजस्व कर्मचारी के पिटाई का आरोप साहेबगंज के विधायक राजू सिंह पर लगा था. इसमें सीओ ने राजू सिंह के खिलाफ पारू थाना में एससी एसटी एक्ट का मामला दर्ज कराया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments