HomeBiharअब तो इनको कोई मंत्री भी नहीं बनाता, शाहनवाज हुसैन पर मंच...

अब तो इनको कोई मंत्री भी नहीं बनाता, शाहनवाज हुसैन पर मंच से CM नीतीश ने ली चुटकी

लाइव सिटीज पटना: मुजफ्फरपुर में गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार ने बिहार का पहला अनाज आधारित इथेनॉल फैक्ट्री का उद्घाटन किया. इस दौरान मंच पर बिहार के पूर्व उद्योग मंत्री और बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन भी मौजूद थे. इस दौरान मंच से ही सीएम ने शाहनवाज हुसैन भी चुटकी ली. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पुराने दिनों की चर्चा करते हुए शाहनवाज हुसैन पर तंज कसा.

मंच से बोलते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि शाहनवाज हुसैन तो अटल जी की सरकार और हमारे समय में भी केंद्र में मंत्री थे. लेकिन आजकल तो इनको कोई मंत्री बनाता ही नहीं है. हम तो चाहते हैं मंत्री बने, आज ये पधारे है. आप कोशिश करिए अगर केंद्र सरकार बढ़ाएगा, तो हम तो आपको ही क्रेडिट देंगे. यही नहीं नीतीश ने कहा कि इनको सबसे पहले एमपी भी हम ही लड़वाए थे. शाहनवाज हुसैन से तो हमारे व्यक्तिगत संबंध हैं.

वहीं इस मौके पर बिहार के पूर्व उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आज एक कुम्हार की तरह मुझे काफी खुशी मिल रही है. जिस तरह एक कुम्हार कच्चे मिट्टी का घड़ा बनाता है और जब वह घड़ा बनकर, पककर तैयार हो जाता है, तब काफी खुशी मिलती है. बिहार विधान परिषद के सदस्य और बीजेपी नेता शहनावज हुसैन ने कहा कि बिहार अब ग्रीन एनर्जी का केंद्र बनने जा रहा है.

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के पहले अनाज आधारित इथेनॉल प्लांट का उद्घाटन किया. मुजफ्फरपुर के मोतीपुर प्रखंड के मुरादपुर में बिहार का पहला अनाज आधारित इथेनॉल फैक्ट्री लगाया गया है. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार तेजी से आगे बढ़ रहा है. यह इथेनॉल प्लांट बिहार की तरक्की का प्रमाण है. सीएम नीतीश ने आगे कहा कि मुजफ्फरपुर में चार प्लांट खुलना है. मोतीपुर औद्योगिक क्षेत्र में 23 एकड़ भूमि पर 152 करोड़ रुपये लगात से पहली इकाई खुल गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments