HomeBiharMLC चुनाव में मिली जीत के बाद PK ने बीजेपी और महागठबंधन...

MLC चुनाव में मिली जीत के बाद PK ने बीजेपी और महागठबंधन को ललकारा, कहा-जनता काटकर साफ कर देगी

लाइव सिटीज पटना: जन सुराज समर्थित एमएलसी उम्मीदवार अफाक अहमद की जीत पर प्रशांत किशोर ने बीजेपी और महागठबंधन पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जन सुराज न बीजेपी का वोट काटेगा और नहीं राजद का, जनता इन दोनों को काटकर साफ कर देगी. प्रशांत किशोर ने कहा कि मैंने कुछ नहीं किया इसके बावजूद लालू-नीतीश का महागठबंधन और भाजपा दोनों सारण शिक्षक निर्वाचन सीट पर मिली हार से घबराई हुई है.

जन सुराज समर्थित MLC उम्मीदवार अफाक अहमद की जीत पर सारण के पदयात्रा कैंप में प्रशांत किशोर ने कहा कि पदयात्रा के दौरान जो बात हम बिहार की जनता को समझा रहे हैं कि जन सुराज कोई दल नहीं है, तो लोग कहते थे कि जब दल बना नहीं है तो व्यवस्था कैसे बदलेगी? आज आप सबने देखा की सारण निर्वाचन शिक्षक क्षेत्र में जो जीत हुई है उसमें वोट किसको मिला है. पीके ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और महागठबंधन दोनों दल साफ हो गए हैं. भाजपा कह रही है कि महागठबंधन का वोट कटा है और महागठबंधन वाले कह रहे हैं कि भाजपा का वोट कटा है.

प्रशांत किशोर ने कहा कि आप सब के माध्यम से साफ कर रहे हैं कि जन सुराज कोई वोट कटवा नहीं है. पदयात्रा के दौरान हम पहले ही कह चुके हैं न भाजपा का वोट काटेंगे न महागठबंधन का वोट काटेंगे, दोनों दलों को जनता खुद ही काट कर साफ कर देगी. लोगों को जन सुराज पदयात्रा में समझा रहे हैं कि वोट अपने बच्चों के भविष्य पर देना है, और हमने कुछ नहीं किया है लेकिन दोनों दल शिक्षक निर्वाचन चुनाव में हुई हार से घबराई हुई है.

अफाक अहमद के जीत पर सारण में प्रशांत किशोर ने कहा कि जितना हमको चुनाव लड़वाने का अनुभव है. उससे हम बता रहे हैं कि जनता एकदम त्रस्त हो गई है. कोई उसकी सुनने वाला नहीं है. पदयात्रा के दौरान लोग हम से कहते हैं कि जाति पर वोट पड़ता है. पूरे देश में हिन्दू-मुसलमान हो गया है, लेकिन अफाक अहमद किसान के लड़के हैं और मुस्लिम समाज से आते हैं. उन्होंने चुनाव में 1 रुपया भी खर्च नहीं किया.

पीके ने आगे कहा कि चंपारण भाजपा का गढ़ है. सिवान, छपरा, गोपालगंज राजद का गढ़ है. किसान के लड़के के आगे दोनों गढ़ ढह गए. ये साधारण बात नहीं है. इस निर्वाचन में सामान्य व्यक्ति वोट नहीं देता है, वोट इसमें वही देता है जिसको चुनकर आपने मतदाता बनाया है. मतदाता बनाया राजद और भाजपा ने, लेकिन वोट मिला जन सुराज के नाम पर.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments