HomeBiharअब लालू यादव के लिए काम कर रहे ललन सिंह, उपेन्द्र कुशवाहा...

अब लालू यादव के लिए काम कर रहे ललन सिंह, उपेन्द्र कुशवाहा का बड़ा दावा, गठबंधन पर भी बोले

लाइव सिटीज पटना: सीएम नीतीश कुमार से अलग होकर अपनी अलग पार्टी बनाने वाले उपेन्द्र कुशवाहा लगातार जदयू पर हमलावर हैं. इस बार उन्होंने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को निशाने पर लिया है. कुशवाहा ने कहा कि ललन सिंह अब राजद के लिए काम कर रहे हैं. उपेन्द्र कुशवाहा ने इस दौरान सीएम नीतीश कुमार पर भी हमला बोला.

उपेन्द्र कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि ललन सिंह अब जदयू के कम और राजद के आदमी ज्यादा हैं. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब राजद की ही भाषा बोल रहे हैं. आने वाले वक्त में साफ हो जाएगा की ललन सिंह राजद के हो गए हैं. केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार आने पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बयान दिया था कि हिम्मत है तो अमित शाह मुंगेर से चुनाव लड़कर दिखा दें. इस पर कुशवाहा ने कहा कि ललन सिंह अब राजद की भाषा बोल रहे हैं.

राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुशवाहा ने इस दौरान सीएम नीतीश कुमार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार की शिक्षा व्यवस्था को सीएम नीतीश कुमार गर्त में ले जा चुके हैं. अब देशभर के अभ्यर्थी बिहार में शिक्षक बनेंगे. इससे यह स्पष्ट होता है कि सीएम ने 18 सालों में यहां के युवाओं को शिक्षक बनने के योग्य नहीं बनाया.

वहीं उपेन्द्र कुशवाहा से जब पूछा गया कि वो 2024 में लोकसभा का चुनाव कहां से लड़ेंगे तो उन्होंने कहा कि यह पार्टी तय करेगी. फिलहाल पार्टी को मजबूत किया जा रहा है. चुनाव की भी तैयारी की जा रही है. हमारी पार्टी किस के साथ गठबंधन करेगी, वक्त आने पर सब क्लीयर हो जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments