HomeBiharनीतीश के मंत्री सुमीत का बड़ा बयान , इंडिया से एनडीए घबरा...

नीतीश के मंत्री सुमीत का बड़ा बयान , इंडिया से एनडीए घबरा गई है

लाइव सिटीज , पटना : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर देश में राजनीति अपने जोश में है. सभी नेता एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है. इसी बिच बिहार सरकार के मंत्री सुमीत सिंह ने तमाम विपक्षी दलों का गठबंधन इंडिया को लेकर कहा कि विपक्षी दलों का नया बना गठबंधन इंडिया का अगला बैठक मुंबई में होने वाला है. जिसमे इंडिया का संयोजक चुना जायेगा . वहीं कहा कि इसकी पहली बैठक पटना में हुआ था और दूसरी बेंगलुरु में हुआ. अब तीसरी बैठक मुंबई में होना है जिसमें इंडिया का संयोजक चेहरा बताया जाएगा .

बता दें कि मंत्री सुमीत सिंह ने कहा कि बिहार में विपक्षी गठबंधन का जो फाउंडेशन दिया है जिसमे पूरे देश के विपक्ष एकजुट हो गए है. वहीं कहा कि इस गठबंधन का मुख्य स्वरूप मुंबई में तय किया जाएगा . साथ ही कहा कि अभी तक का दोनों बैठक बहुत सकारात्मक रही है. कोई उम्मीद नहीं कर रहा था कि एक साथ सब लोग बैठेंगे . लेकिन नीतीश कुमार ने पुरे देश में घूम कर सभी विरोधी दलों को एक मंच पर लाकर खड़ा कर दिए है. जिसके बाद एनडीए वाले घबरा गए है.

वहीं कहा कि पुरे देश में एनडीए को सिर्फ 31 प्रतिशत वोट मिला है, जिससे देश में सरकार बना है. अब आप सोचिए कि बाकी का 61 प्रतिशत वोट एक साथ जुट जाये तो एनडीए का क्या होगा . साथ ही कहा कि इंडिया गठबंधन जैसे बना उसके बाद एनडीए घबरा गया . जो पिछले 10 सालों में कोई बैठक नहीं किये थे . हालांकि जिस दिन हम लोगों ने बेंगलुरु में बैठक किया उसके बाद एनडीए के लोगों ने बैठक किया और कहा कि उनके साथ देश के 36 पार्टियां है. वहीं कहा कि अगर उनके साथ 36 पार्टियां है तो लिस्ट जारी करें और बताये की उनके साथ कौन है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments