HomeBiharनीतीश कुमार नालंदा से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव?, जदयू सांसद CM के लिए...

नीतीश कुमार नालंदा से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव?, जदयू सांसद CM के लिए कोई भी कुर्बानी देने को तैयार

लाइव सिटीज पटना: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने की मुहिम में लगे हैं. ऐसे में पार्टी के नेता नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री उम्मीदवार के रूप में देखना चाहते हैं. भले ही नीतीश कुमार बार-बार इस बात को कह रहे हैं कि उन्हें प्रधानमंत्री नहीं बनना है लेकिन उनकी पार्टी के नेता मन ही मन नीतीश को पीएम बनाने का सपना देख रहे हैं. ऐसे में नालंदा से जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा है कि वे नीतीश के लिए कोई भी कुर्बानी देने को तैयार हैं और अगर नीतीश कुमार लोकसभा का चुनाव लड़ने को तैयार होते हैं तो वे अपनी सीट छोड़ देंगे.

नालंदा जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि देशभर के विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिश मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कर रहे हैं. देश में जो समाजवादियों की जमात है उसमें नीतीश कुमार के काम करने का तौर तरीका हमेशा से अलग रहा है. भारत सरकार में मंत्री रहे तब भी और पिछले कई सालों से बिहार के मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने विकास के अनेकों काम किए हैं. नीतीश का काम करने का जो तरीका है उससे लगता है कि उन्हें मौका मिल सकता है. विपक्षी दलों को एकजुट करने की मुहिम में अगर सफलता मिलती है तो उन्हें निश्चित रूप से कामयाबी मिलेगी.

नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि वे नीतीश के लिए कोई भी कुर्बानी देने को तैयार हैं. नीतीश की बदौलत तीन तीन बार सांसद बने, अगर उनके नेता आगे बढ़ते हैं तो इससे बड़ी खुशी की बात क्या हो सकती है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से वे आग्रह करेंगे कि वे अपने गृह जिला नालंदा से लोकसभा का चुनाव लड़ें. अगर नीतीश इसके लिए तैयार हो जाते हैं तो वे अपनी सीट का त्याग करने को तैयार हैं. नालंदा तो नीतीश का घर है इसमें सोचने वाली कोई बात नहीं है. नीतीश अगर नालंदा से लोकसभा का चुनाव लड़ते हैं, एकतरफा माहौल बनेगा.

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगे हैं. इसके लिए वह अब तक देश के कई बड़े विपक्षी नेताओं से मिल चुके हैं और सभी ने उन्हें समर्थन देने की बात कही है. ऐसे में नीतीश उनकी पार्टी ही नहीं महागठबंधन के नेता भी नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री उम्मीदवार के रूप में देखना चाहते हैं. भले ही नीतीश कुमार बार-बार इस बात को कह रहे हैं कि उन्हें प्रधानमंत्री नहीं बनना है लेकिन महागठबंधन के नेता मन ही मन नीतीश को पीएम बनाने का सपना देख रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments