HomeBiharआनंद मोहन को लेकर चिराग पासवान ने CM नीतीश से पूछा सवाल,...

आनंद मोहन को लेकर चिराग पासवान ने CM नीतीश से पूछा सवाल, कहा-मुझे समाप्त करने की हो रही साजिश

लाइव सिटीज पटना: पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई को लेकर घमासान मचा हुआ है.यह मामला अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है. वहीं आनंद मोहन की रिहाई के बाद बिहार में सियासी बयानबाजी तेज हैं. अब जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के सुप्रीमो चिराग पासवान ने सीएम नीतीश से सवाल पूछा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को यह बताना चाहिए कि आनंद मोहन को उस वक्त फंसाया गया था या इस वक्त बचाया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे समाप्त करने की साजिश हो रही है.

शनिवार को मुजफ्फरपुर के एमपीएस साइंस कॉलेज ग्राउंड में जनता को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि वैशाली लोकसभा सीट से उनकी पार्टी लोकसभा में उम्मीदवार उतारेगी. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि बिहार के सीएम को बिहार के लोगों का विकास नहीं देखा जाता है. नीतीश कुमार ने बिहार को जाति की राजनीति में बांटकर राज किया.

चिराग पासवान ने कहा कि आजादी के बाद आज भी बिहार क्यों एक पिछड़ा प्रदेश बना हुआ है? इसका कारण यही है कि 90 के दशक से लेकर अबतक सत्ता कुछ लोगों के हाथ में रही. जिसकी वजह से बिहार की यह दुर्दशा हुई है. इससे पहले पार्टी कार्यकर्ताओं ने चिराग पासवान का जोरदार स्वागत किया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने चांदी की मुकुट पहनाकर चिराग का सम्मान भी किया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments