HomeBiharनीतीश के मंत्री ने सम्राट चौधरी को बताया बच्चा, कहा-बच्चा सब उत्साह...

नीतीश के मंत्री ने सम्राट चौधरी को बताया बच्चा, कहा-बच्चा सब उत्साह में कुछ बोल देता है, सीरियस लेने की जरूरत नहीं

लाइव सिटीज पटना: बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. वह इन दिनों लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं और सीएम पर कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं. वहीं जेडीयू ने शनिवार को सम्राट चौधरी पर करारा पलटवार किया है. जदयू कोटे से बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने सम्राट चौधरी को बच्चा बता दिया है. उन्होंने कहा कि उत्साह में वो बहुत कुछ बोल देते हैं, उन्हें सीरियस लेने की जरूरत नहीं है.

सम्राट चौधरी ने सीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार मेमोरी लेस मुख्यमंत्री रह गए हैं. इस पर जेडीयू ने पलटवार किया है. भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि सम्राट चौधरी की उम्र हमसे भी कम है. राजनीतिक परिपक्वता में सीएम नीतीश कुमार से वो आधी से भी कम हैं. बच्चा सब उत्साह में कुछ बोल देता है. इसको सीरियस लेने की जरूरत नहीं है.

वहीं सासाराम हिंसा मामले में बीजेपी के पूर्व विधायक की गिरफ्तारी पर अशोक चौधरी ने कहा कि इस मामले में जांच की गई, उसके बाद कार्रवाई की गई है. जवाहर के खिलाफ कार्रवाई की गई. साथ ही मुस्लिम समुदाय के लोग जो उपद्रव किए थे उन पर कार्रवाई की गई है. गिरफ्तारी के बाद तो बयान देंगे ही लेकिन साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई हुई है. कुछ गलत लगता है तो कोर्ट जाइए. कोर्ट तो रिलीफ देगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments