HomeBiharविधायक गोपाल मंडल के बेटे का रेस्टोरेंट राख में तब्दील, MLA बोले-दुश्मनी...

विधायक गोपाल मंडल के बेटे का रेस्टोरेंट राख में तब्दील, MLA बोले-दुश्मनी से लगाईं आग, लिया था करोड़ों का कर्ज

लाइव सिटीज पटना: बिहार के भागलपुर में बुधवार की सुबह जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल के बिग डैडी रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई. आग की लपटें इतनी भयावह थी कि रेस्टोरेंट के आसपास के छह घर भी उसकी चपेट में आ गए. इसको लेकर गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि यह आग दुश्मनी के तहत लगाई गई है. इस होटल को बनाने में करोड़ों रुपए खर्च हुए थे और दुश्मनों के द्वारा आग लगाकर क्षति पहुंचाई गई है.

गोपाल मंडल ने कहा कि करोड़ों की लागत से बेटे ने बिग डैडी रेस्टोरेंट का निर्माण कराया था. इसके लिए कितनों से कर्ज लिया था. छह माह सिर्फ रेस्टोरेंट के इंटीरियर डेकोरेशन में समय लगा था. सोचा था कि बेटा अपने पैर पर खड़ा हो रहा है. कोई रोजगार तो मिल गया है. अब पुलिस पता लगाए कि किसने ऐसा किया. वहीं उन्होंने कहा कि जहरीली शराब से मौत पर मुख्यमंत्री ने सही कहा था कि जो पिएगा वह मरेगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी के द्वारा मुख्यमंत्री के मुंह में उंगली देकर मुआवजा दिलवाया है. उन्होंने कहा कि यह सभी बीजेपी के लोग करा रहे हैं और उनके साथ भी सोची समझी साजिश के तहत यह किया गया है.

बता दें कि बिहार के भागलपुर में बुधवार की सुबह जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल के बिग डैडी रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई. आग की लपटें इतनी भयावह थी कि रेस्टोरेंट के आसपास के छह घर भी उसकी चपेट में आ गए. रेस्टोरेंट में अचानक लगी आग को लेकर विधायक पुत्र आशीष मंडल ने आरोप लगाया है कि यह सब असामाजिक तत्वों के सहयोग से किया गया है. आग लगने से रेस्टोरेंट का 50 लाख रुपये से अधिक की क्षति का दावा किया गया है. इधर बरारी पुलिस रेस्टोरेंट मालिक आशीष मंडल की जानकारी पर घटना की छानबीन में जुट गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments