HomeBiharजदयू के कई सांसद और विधायक बीजेपी के संपर्क में है, भाजपा...

जदयू के कई सांसद और विधायक बीजेपी के संपर्क में है, भाजपा का बड़ा दावा

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब से एनडीए का साथ छोड़ा है.. तब से ही बीजेपी दावा कर रही है कि राज्य में जल्द ही महागठंधन की सरकार जाने वाली है और भाजपा की सरकार बनने वाली है. इस बीच बीजेपी विधायक ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने जदयू को डूबता हुआ नाव बताया है. साथ ही बीजेपी विधायक ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि जेडीयू के कई सांसद और विधायक उनके संपर्क में हैं और कभी भी अपना नाता तोड़ सकते हैं.

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक नीरज बबलू ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि जेडीयू पूरी तरह से खत्म होने वाली है. राजद भी जेडीयू को लात मारकर बहार करने वाली है. ऐसे में जेडीयू के कई ऐसे सांसद है जो भाजपा के संपर्क में हैं इतना ही नहीं उनके दर्जनों विधायक भी हमारे संपर्क में हैं. जेडीयू के नेताओं ने बीजेपी के सिंबल पर चुनाव लड़ने की इच्छा भी जताई है. उन्होंने कहा कि वो अभी बोले तो अभी जेडीयू छोड़कर भाजपा के साथ आ जाएं.

नीरज कुमार बबलू ने कहा कि जेडीयू अब डूबता हुआ नाव है, जिसपर अब कोई भी सवारी करना नहीं चाहता है. राजद भी जेडीयू को लात मारकर बहार करने वाली है. वहीं सूरत कोर्ट से राहुल गांधी की याचिका खारिज होने को लेकर भी उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेसी नेताओं को भारत के कानून के बजाय पाकिस्तान का कानून ज्यादा पसंद है. कांग्रेस को देश के कानून पर भरोसा नहीं है. राहुल गांधी को न्यायालय से माफी भी नहीं मांगनी है और बहस भी करनी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments