HomeBiharलालू यादव ने नीतीश कुमार के बारे में सच कहा है, केंद्रीय...

लालू यादव ने नीतीश कुमार के बारे में सच कहा है, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ऐसा क्यों बोले

लाइव सिटीज पटना: गुरुवार को बिहार के रोहतास पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री व बक्सर के सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है. बीजेपी नेता ने शराबबंदी नीति पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि बिहार सरकार शराब माफिया को पनाह देती है. ऐसे में इस सरकार के रहते शराबबंदी कभी सफल नहीं हो सकती है. वहीं मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि नीतीश कुमार के पेट में बड़का-बड़का जहरीला दांत है, जिससे कभी भी किसी को भी काट सकते हैं.

शराबबंदी कानून पर सवाल खड़ा करते हुए अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि तमाम शराब माफिया आज सरकार में बने हुए हैं. गली-गली में शराब बेचे और पिए जा रहे हैं. ऐसे में सीएम नीतीश कुमार की संवेदनहीनता के कारण ही लोग शराब पीकर मर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के दबाव के बाद शराब पीकर मरने वालों को मुआवजा देने की घोषणा तो की गई, लेकिन उसमें भी शर्त लगा कर अपनी नियत का परिचय दिया है.

अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि लालू यादव ने कहा था कि सीएम नीतीश कुमार के पेट में दांत है. ये बात सच है कि नीतीश के पेट में बड़का-बड़का जहरीला दांत है, जिससे कभी भी किसी को भी काट सकते हैं. वर्तमान में नीतीश कुमार जहरीला दांत लेकर घूम रहे हैं. वह किसी को भी काट सकते हैं. जरूरत पड़ने पर महागठबंधन को भी काट लेंगे. इतना ही नहीं उन्होंने नीतीश कुमार को ‘पलटनिया मुख्यमंत्री’ करार तक दे दिया है.

केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार पलटनिया मुख्यमंत्री हैं. फिलहाल सोलह सिंगार करके बैठे हुए हैं. लेकिन विपक्ष का कोई नेता उन्हें पूछ नहीं रहा है. कारण यह है कि नीतीश में अब सौंदर्य क्षमता नहीं रही वह समाप्त हो गई है. नीतीश बाबू अविश्वसनीय एवं संवेदनहीन हो गये हैं. वहीं कानून व्यवस्था का लेकर नीतीश कुमार पर हमला करते हुए अश्विनी चौबे ने कहा कि माफियाओं को पनाह देने में जदयू, राजद और कांग्रेस का हाथ है. विपक्षी एकता को एकजुट करने में लगे नीतीश कुमार की अब कोई सुनने वाला नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments