HomeBiharlok sabha 2024: Bihar में Amit Shah की एंट्री, राम मंदिर, मुस्लिम...

lok sabha 2024: Bihar में Amit Shah की एंट्री, राम मंदिर, मुस्लिम पर्सनल लॉ, धारा 370 सहित किन मुद्दों बोले…

लोकसभा चुनाव 2024 (lok sabha chunav 2024): बिहार के गया में बुधवार,10 अप्रैल, 2024 को एक जनसभा के दौरान अमित शाह मुस्लिम पर्सनल लॉ को लेकर कांग्रेस पर बुरी तरह भड़क गए हैं. शाह ने दावा किया कि कांग्रेस तुष्टिकरण करने वाली पार्टी है. कांग्रेस के लोग कहते हैं कि वे फिर से मुस्लिम पर्सनल लॉ लाएंगे. ऐसे में कांग्रेस वालों को शर्म करनी चाहिए. कांग्रेस को देश तोड़ने वाली पार्टी बताया.आगे बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि मेरी आपसे प्रार्थना है इस बार बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटें बीजेपी को जिता दें और देशभर में पीएम नरेंद्र मोदी को 400 सीटें दिलाएं. ताकि भारत विश्व की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा.

“ अयोध्या में भव्य मंदिर बना है जिसे लालू यादव और सोनिया गांधी लंबे समय तक लटकाते रहे.  और पूरा कश्मीर हमारा है…धारा 370 के प्रावधानों को खत्म किया गया. हालांकि, लालू यादव और विपक्षी गठबंधन इंडिया वाले इसे नहीं हटाने देना चाहते थे.”

अमित शाह

अमित शाह आगे बोलते हुए

“पीएम मोदी ने देश को नक्सलवाद से भी मुक्त बनाने का काम किया. यही वजह है कि बिहार और झारखंड से नक्सलवाद उग्रवाद खत्म किया गया. एक जमाने में शाम होते ही औरंगाबाद में नक्सली उत्पात मचाते थे पर वह सब अब खत्म हो चुका है. यूपीए सरकार ने 10 साल तक कोई काम नहीं किया. आज मोदी का शासनकाल है. कांग्रेस वाले अब कुछ गड़बड़ नहीं कर पाएंगे.”

अमित शाह ने बिहार की जनसभा के दौरान दावा किया कि पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ आज तक रत्ती भर भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है लेकिन झारखंड में कांग्रेस सांसद के घर से 350 करोड़ कैश मिला है. कांग्रेस के पास इतना पैसा कि गिनते गिनते लोग थक गए… मशीन भी थक गई लेकिन पैसा कम नहीं पड़ा सोचिए कितना बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है.  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments