HomeBiharदेखते जाइये, 2024 में सब साफ हो जाएगा, जदयू प्रदेश अध्यक्ष बोले-BJP...

देखते जाइये, 2024 में सब साफ हो जाएगा, जदयू प्रदेश अध्यक्ष बोले-BJP का काम सिर्फ उन्माद फैलाना

लाइव सिटीज पटना: भागलपुर के सुल्तानगंज और खगड़िया के अगुवानी घाट के बीच गंगा पर बन रहे निर्माणाधीन पुल के गिरने पर सियासत जारी है. बीजेपी सीबीआई जांच की मांग कर रही है. वहीं शुक्रवार को भाजपा की ओर से पुतला दहन की भी तैयारी है. इसको लेकर JDU ने भाजपा पर पलटवार किया है. प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है, सिर्फ उन्माद फैलाने का काम करती है.

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है. विकास की चर्चा बीजेपी के लोग कभी नहीं करते. हमेशा धार्मिक उन्माद फैलाने की बात करते हैं. भाजपा के हर मुद्दे को हमलोग नोटिस नहीं करते. सम्राट चौधरी के बयान को लेकर भी उमेश कुशवाहा ने कहा ‘यह बोलने की कोई शैली है क्या, किस ढंग से बोलते हैं. चिराग पासवान का बयान ‘पुल की तरह विपक्षी एकता भी ध्वस्त हो जाएगा, इस पर उमेश कुशवाहा ने प्रतिक्रिया दी. उमेश कुशवाहा ने कहा कि 2024 में सबको पता चल जाएगा, जनता किसके साथ है.

उमेश कुशवाहा ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा के पास कोई एजेंडा है क्या? विकास का कोई एजेंडा रहा है. कभी भाजपा वाले विकास को लेकर डिबेट कराएं. भाजपा के पास को सिर्फ धार्मिक उन्माद फैलाने का काम है, इसके अलावा कुछ है क्या? भाजपा के हर मुद्दे को हमलोग नोटिस नहीं करते हैं. आप ही लोग इसे हाइलाइट बनाए रहते हैं. प्रधानमंत्री बोले थे कि हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे, उसका क्या हुआ? देखते जाइये, 2024 में सब साफ हो जाएगा.

बता दें कि अगुवानी घाट-सुलतानगंज गंगा पुल रविवार को ताश के पत्ते की तरह ढह गया. खगड़िया की तरफ का निर्माणाधीन पुल के अचानक गिरने से अफरा-तफरी मच गयी. बताया जाता है कि भागलपुर के अगवानी घाट सुल्तानगंज गंगा पुल का चार फाउंडेशन व सब स्ट्रक्चर पूरी तरह गंगा में समा गया. इस मामले पर सियासत भी तेज है. बीजेपी लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रही है. वहीं सरकार की ओर से दोषियों पर कार्रवाई जारी है. पुल बनाने वाली कंपनी को ब्लैकलिस्ट करने की भी तैयारी चल रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments