HomeBiharसिंगापुर से किडनी ट्रांसप्लांट कराकर दिल्‍ली लौटे लालू यादव, बेटी मीसा भारती...

सिंगापुर से किडनी ट्रांसप्लांट कराकर दिल्‍ली लौटे लालू यादव, बेटी मीसा भारती बोली-पापा ठीक हैं

लाइव सिटीज पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव कई महीनों बाद आज सिंगापुर से किडनी ट्रांसप्लांट कराकर भारत लौट गए हैं. शनिवार को बेटी मीसा भारती के साथ दिल्ली पहुंचे हैं. आरजेडी सुप्रीमो दिल्ली एयरपोर्ट से निकल चुके हैं. यहां से लालू यादव सीधे बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर जाएंगे. अभी कुछ दिन वह यहीं रहेंगे. दरअसल शुक्रवार को ही बेटी रोहिणी ने ट्वीट करते हुए लालू यादव के भारत के आने की जानकारी दी थी.

दरअसल सिंगापुर से दिल्‍ली आने के बाद लालू यादव अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर ठहरेंगे. अभी कुछ दिन वह यहीं रहेंगे. पिता के साथ दिल्ली पहुंची मीसा भारती ने कहा कि लालू यादव अभी ठीक हैं. बता दें कि पांच दिसंबर 2022 को बेटी रोहिणी ने सिंगापुर में पिता को किडनी डोनेट की थी. वहीं पिता को विदा करते हुए साथ में उन्होंने भावुक पोस्ट भी किया और कहा कि मैं एक बेटी के तौर पर अपना फर्ज अदा कर रही हूं. पापा को स्वस्थ्य कर आप सब के बीच भेज रही हूं. अब आप लोग पापा का ख्याल रखियेगा.

बता दें कि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव शनिवार को किडनी ट्रांसप्लांट के बाद सिंगापुर से भारत के लिए रवाना हुए थे. सिंगापुर के एयरपोर्ट पर बेटी रोहिणी आचार्य और उनके परिवार के अन्य सदस्य लालू यादव को स्वदेश विदा करने के लिए पहुंचे थे. लालू प्रसाद स्वस्थ हैं, हालांकि सिंगापुर एयरपोर्ट पर वे व्हील चेयर पर नजर आए, जहां से बेटी रोहिणी ने उन्हें विदा किया. इधर बेटी रोहिणी आचार्य शुक्रवार से ही पिता के लिए भावुक अपील कर रही हैं. रोहिणी ने यह भी बताया है कि लालू यादव से मिलने वालों को किन बातों का ध्यान रखना चाहिए.

बतातें चलें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव कई महीनों बाद आज सिंगापुर से किडनी ट्रांसप्लांट कराकर दिल्ली लौट गए हैं. वह बिहार कब लौटेंगे इस बात की कोई पुष्टि नहीं है. सिंगापुर में पांच दिसंबर को लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट किया गया था. बेटी रोहिणी आचार्य डोनर थीं. इसके बाद से ही आरजेडी सुप्रीमो बेड रेस्ट पर थे. वो कई महीनों से बेटी के घर सिंगापुर में ही थे. अब वह भारत लौटे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments