HomeBiharओडिशा ट्रेन हादसे पर ललन सिंह बेहद दुखी, कहा-मन-मस्तिष्क को झकझोर देने...

ओडिशा ट्रेन हादसे पर ललन सिंह बेहद दुखी, कहा-मन-मस्तिष्क को झकझोर देने वाली घटना, 250 से ज्यादा हुई है मौत

लाइव सिटीज पटना: ओडिशा के बालासोर में बहनागा बाजार स्टेशन के पास तीन ट्रेंनें आपस में टकरा गईं. इस हादसे में 250 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है जबकि 900 लोग घायल हैं. इस हादसे पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी दुख जताया है. उन्होंने इस हादसे को मन-मस्तिष्क को झकझोर देने वाला बताया है. इससे पहले इस हादसे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत तमाम राजनेताओं ने गहरा दुख जताया है.

ओडिशा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने गहरा दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि कल शाम बालासोर (ओडिशा) में हुआ भयावह रेल दुर्घटना अत्यंत ही दुखद और मन-मस्तिष्क को झकझोर देने वाला है. ईश्वर से करबद्ध प्रार्थना करता हूं कि शोक-संतप्त परिवारों को इस असहनीय पीड़ा को सहने की शक्ति, दिवंगत आत्माओं को चिरशांति और घायलों को अतिशीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें. ॐ शांति – शांति 🙏

इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ओडिशा के बालासोर में बहनागा रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार को हुए भीषण रेल हादसे पर दुख जताया. उन्होंने हताहत लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए शोक प्रकट किया है. नीतीश कुमार ने पीड़ित परिवार के प्रति गहरी संंवेदना व्यक्त की है. उन्होंने दुख की इस घड़ी में मृतकों के शोक संतप्त परिजनों को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है. मुख्यमंत्री ने घायलों के शाीघ्र स्वस्थ होने की भी ईश्वर से कामना की है.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी शोक जाहिर किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि ओडिशा में हुए भयानक ट्रेन हादसे से गहरा दुख हुआ. हमारे विचार और प्रार्थना पीड़ितों के साथ हैं. वहीं एलजेपीआर चीफ और जमुई से सांसद चिराग पासवान ने भी दुख जताते हुए लिखा है कि उड़ीसा के बालासोर में हुई ट्रेन दुर्घटना अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है. मैं शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं साथ ही ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं.

उधर मुख्य विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी ने गहरा शोक जताते हुए अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि ओडिशा के भयावह रेल दुर्घटना को देखते हुए बिहार बीजेपी ने अपने सारे कार्यक्रमों को आज के लिए स्थगित कर दिया है. मैं ईश्वर से शोक संतप्त परिवारों को इस असहनीय पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना करता हूं। ईश्वर मृत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान दें. ॐ शांति.’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments