HomeBiharपटना जंक्शन पर कई शहरों के हेल्पलाइन नंबर जारी, जानकारी के लिए...

पटना जंक्शन पर कई शहरों के हेल्पलाइन नंबर जारी, जानकारी के लिए करें यहां कॉल

लाइव सिटीज, पटना: ओडिशा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसेमें मरने वालों की संख्या 238 हो गई है. लगभग 650 यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें गोपलपुर, बालासोर, खंटापारा, सोरो और भद्रक में भर्ती कराया गया है. कई लोगों के परिजनों को अपनों की जानकारी नहीं मिल पा रही है. ऐसे में देशभर में रेलवे प्रशासन द्वारा हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया, पटना जंक्शन में भी कई शहरों के हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं.

पटना जंक्शन पर रेनीगुंटा, विजयवाड़ा, राजमुंद्री और तिरुपति इन चार शहरों का हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है. घटनास्थल पर अब भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. ट्रेनों में फंसे रेल यात्रियों को निकालने की कवायद चल रही है.

वहीं इस हादसे में मरने वाले रेल यात्रियों के प्रति बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संवेदना जाहिर की है, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साथ ओड़ीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने शोक व्यक्त किया है. पटना रेलवे स्टेशन पर जो हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं वो इस प्रकार से हैं- रेनीगुंटा-MN9949198414, तिरुपति- MN-9121272320, हेल्पलाइन नंबर हेल्पडेस्क ईस्ट बुकिंग विजयवाड़ा में प्रदान किया गया-08662576924,राजमुंद्री -08832420541. इन नंबरों पर कॉल करके आप जानकारी हासिल कर सकते हैं.

पूर्व मध्य रेल प्रशासन के तरफ से प्रेस रिलीज जारी किया गया है जिसमें बताया गया है कि ओडिशा में ट्रेन हादसे के कारण कई ट्रेनों के मार्ग परिवर्तन किए गए हैं और 48 ट्रेन रद्द की गई हैं. सभी रेलवे स्टेशनों पर हेल्पलाइन नंबर जारी किया जा रहा है जिससे कि रेल यात्रियों के परिजनों को किसी प्रकार की कोई जानकारी प्राप्त करने में परेशानी ना हो.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments