HomeBiharनीतीश-तेजस्वी से इस्तीफा मांगने पर भड़की जदयू, बीजेपी से पूछा-मोदी के कितने...

नीतीश-तेजस्वी से इस्तीफा मांगने पर भड़की जदयू, बीजेपी से पूछा-मोदी के कितने मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

लाइव सिटीज पटना: बिहार में पुल गिरने को लेकर सियासत तेज है. बीजेपी इसके लिए बिहार सरकार को जिम्मेदार ठहरा रही है और सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से इस्तीफा मांग रही है. इस बीच बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा है कि ओडिशा रेल हादसे पर कितने केंद्रीय मंत्रियों ने इस्तीफा दिया है यह बताना चाहिए.

मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि जो लोग भागलपुर गंगा पुल के गिरने के मामले में उप मुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री से इस्तीफा मांग रहे है, उनसे मैं पूछता हूं कि देश में सबसे बड़ी रेल दुर्घटना हुई है, कितने मंत्रियों ने इस्तीफा दिया है? अगर केंद्र के मंत्री या प्रधानमंत्री इस सबसे बड़े रेल हादसे पर गंभीरता दिखाते तो उन्हें संवेदना प्रकट करते हुए इस्तीफा देना था. लेकिन भाजपा के नेता इस पर कुछ नहीं बोलते हैं और भागलपुर हादसे पर इस्तीफा मांगते हैं.

श्रवण कुमार ने कहा कि भाजपा के लोग कहते हैं कि नरेंद्र मोदी ही इस देश में सबसे अच्छे प्रधानमंत्री हैं. ऐसे में देश में सबसे बड़ी रेल दुर्घटना हुई है तो पीएम मोदी को घटना पर बोलना चाहिए था. लेकिन ऐसा लगता है कि इन लोगों में ममता समाप्त हो चुकी है. इनसे मानवता को शर्मसार हो गई है. इस हादसे में जो लोग हताहत हुए हैं उनके लिए सरकार को गंभीरता दिखानी चाहिए थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

बता दें कि भागलपुर के सुल्तानगंज और खगड़िया के अगुवानी घाट के बीच गंगा पर बन रहे पुल के टूटने पर सियासत तेज है. बीते रविवार (4 जून) को पुल का तीन पाया गंगा नदी में गिरने के बाद बीजेपी लगातार सरकार से सवाल पूछ रही है और सीबीआई जांच की मांग कर रही है. हालांकि वर्तमान पथ निर्माण मंत्री तेजस्वी यादव बीजेपी के आरोपों को बेवजह बता पुल की गुणवत्ता पर सवाल उठा जांच की बात कह रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments