HomeBiharऔरंगाबाद में बदमाशों ने गन पॉइंट पर लूट लिया 40 लाख रुपए,...

औरंगाबाद में बदमाशों ने गन पॉइंट पर लूट लिया 40 लाख रुपए, मचा हड़कंप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: औरंगाबाद में बेखौफ अपराधियों ने  दिनदहाड़े बाइक सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने जेवर दुकान से 40 लाख की ज्वेलरी लूट लिए। इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने दुकानदार को पिस्तौल के बट का प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल दुकानदार को औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हवा में पिस्तौल लहराते मौके से आसानी से फरार हो गये।

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि शहर के सत्येंद्र नगर वार्ड नं-3 में मुख्य मार्ग पर स्थित अपनी ज्वेलरी दुकान में बैठे थे। इसी दौरान दुकान के बाहर एक बाइक रूकी। बाइक पर तीन नकाबपोश लोग सवार थे। दुकानदार ने समझा कि तीनों ग्राहक हैं और तपती गर्मी में लू से बचने के लिए अपने चेहरे को ढ़क रखा हैं। बाइक से उतरकर तीनों उनके जेवर दुकान में आए और आते ही बदमाशों ने दुकानदार को गन प्वाइंट पर ले लिया। साथ ही पिस्टल के बल पर दुकान में रहे अन्य लोगों को भी पिस्टल का भय दिखाकर चुप करा दिया।

इसके बाद अपराधियों ने दुकान के कैश काउंटर में रखे नगदी समेत सोने चांदी के सारे जेवर लूट लिए। लूट की घटना को अंजाम देकर अपराधी फायरिंग करते और हवा में पिस्तौल लहराते बाईपास की ओर भाग निकले। पीड़ित दुकानदार का कहना है कि दुकान से नगदी और जेवर समेत करीब 40 लाख की लूट हुई है।

पुलिस का कहना है कि पुलिस विभिन्न संदिग्ध ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने स्वर्ण व्यवसायी को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल अपराधियों की कोई पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस अपराधियों का पता लगाने में जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments