HomeBiharअररिया में PM मोदी के सामने छलका चिराग का दर्द, कहा -...

अररिया में PM मोदी के सामने छलका चिराग का दर्द, कहा – RJD वाले मां-बेटियों को खुलेआम बेइज्जत करते हैं

लाइव सिटीज, अररिया: अररिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंच से आरएलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने आरजेडी पर सीधा हमला किया. चिराग पासवान ने कहा कि आरजेडी गाली देने वाली पार्टी बन गई है. मां बहनों की खुलेआम बेइज्जती की जाती है. चिराग पासवान ने कहा कि विपक्ष आम लोगों को डराकर वोट लेने की कोशिश कर रहा है. लोगों में भ्रम फैलाया जा रहा है कि बीजेपी संविधान बदल देगी. आरक्षण खत्म कर देगी. लेकिन ऐसा नहीं है. ये सबकुछ विपक्ष की डराने वाली पॉलिटिक्स है.

चिराग पासवान ने कहा की इस चुनाव में विपक्ष पूरी तरह से मुद्दा विहीन हो चुका है. इनके पास कोई मुद्दा नहीं है. सिर्फ डराने की राजनीति विपक्ष द्वारा की जाती है, कि आरक्षण को समाप्त कर दिया जाएगा, संविधान को खत्म कर दिया जाएगा. लेकिन एनडीए के सरकार में संविधान भी सुरक्षित है और दलित, पिछड़ों का अधिकार भी महफूज है

चिराग पासवान ने कहा कि आपातकाल लगाकर लोकतंत्र की हत्या करने वालों की गोद में बैठकर एनडीए पर संविधान को खतरे में बताया जा रहा है. ये इन लोगों की डराने वाली पॉलिटिक्स है. जबकि हमारी सरकार का लक्ष्य 2047 तक भारत के हर गांव, हर प्रखंड को विकसित करने का है. जब तक चिराग पासवान रहेगा, जब तक नरेंद्र मोदी की सरकार रहेगी आरक्षण और संविधान मफूज रहेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments