HomeBiharतेजस्वी यादव का बीजेपी पर तंज, कहा - दो चरणों में ही...

तेजस्वी यादव का बीजेपी पर तंज, कहा – दो चरणों में ही पीएम मोदी ने 400 पार का नारा लगाना बंद कर दिया

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर तंज कसा है। सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा कि दो चरणों के चुनाव के बीच ही पीएम मोदी ने अबकी बार 400 पार का नारा लगाना बंद कर दिया है। बता दें कि दूसरे चरण में शुक्रवार को पूर्णिया, किशनगंज, भागलपुर समेत बिहार की पांच सीटों पर मतदान हुआ। साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अररिया और मुंगेर में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी रैलियों को संबोधित किया।

तेजस्वी यादव ने शुक्रवार शाम सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बीजेपी पर तंज कसा। उन्होंने लिखा, “देख रहे हो ना बिनोद, दो चरणों के चुनावों में ही प्रधानमंत्री ने अबकी बार 400 पार का नारा लगाना बंद कर दिया है।” इससे पहले सुबह में किए गए पोस्ट में उन्होंने पीएम मोदी के बिहार दौरे से पूर्व कई सवाल दागे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नकारात्मक बातें और जुमलों की बारिश करने बिहार आते हैं। उन्हें जनता के कुछ सवालों का जवाब देना चाहिए।

तेजस्वी यादव ने पूछा कि पीएम मोदी बिहार के वोटरों से किस काम और उपलब्धि पर वोट मांग रहे हैं। वे नौकरी, रोजगार, किसान, मजदूरों की बात क्यों नहीं करते हैं। 2014 में बिहार ने उन्हें 31 और 2019 में 39 सांसद दिए, फिर भी उन्होंने 10 सालों में बिहार को कुछ नहीं दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments