HomeBiharभागलपुर में छोटे भाई ने ही दोस्तों के साथ मिल की थी...

भागलपुर में छोटे भाई ने ही दोस्तों के साथ मिल की थी बड़े भाई की हत्या

भागलपुर, लाइव सिटीज: भागलपुर नाथनगर के मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के रामपुरखुर्द के चकदाहा बहियार में हुई सैंटरिंग मिस्त्री नवीन कुमार दास की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक के भाई राजा दास और उसके पड़ोसी विवेक कुमार को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।

पूछताछ में गिरफ्तार राजा दास ने बताया है कि नवीन की पत्नी यानी भाभी से उसका अवैध संबंध है। इसकी भनक नवीन कॉल लग गई थी। इसके बाद उसने पड़ोसी विवेक कुमार और एक अन्य दोस्तों के साथ मिलकर भाई की हत्या की साजिश रची। फिर तीनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने बताया कि घटना के बाद मधुसुदनपुर थानेदार महेश कुमार ,ललमटिया थानेदार हरेंद्र कुमार और टेक्निकल टीम गठित की गई। पुलिस टीम की जांच में मोबाइल लोकेशन के आधार पर मृतक के पड़ोसी विवेक कुमार को पहले गिरफ्तार किया गया।

विनोद कुमार की निशानदेही पर मृतक के भाई राजा को गिरफ्तार करने पर मामले का खुलासा हुआ। मृतक का नवीन का मोबाइल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। जल्दी ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments