HomeBiharनीतीश कुमार की चाल में ऐसे फंसेगी बीजेपी, शिवानंद तिवारी ने विपक्षी...

नीतीश कुमार की चाल में ऐसे फंसेगी बीजेपी, शिवानंद तिवारी ने विपक्षी नेताओं की बैठक से पहले क्या कहा ?

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारीने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वाचाल प्रधानमंत्री का मौन अखरता है. शनिवार की सुबह-सुबह अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि वाचाल प्रधानमंत्री का मौन बहुत अखरता है. मामला चाहे चीन की हमारी सीमा में स्थाई निर्माण कराने की हो या मणिपुर में गृह युद्ध जैसी स्थिति, पीएम मौन साधना में चले जाते हैं

शिवानंद तिवार ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “वाचाल प्रधानमंत्री जी का मौन बहुत अखरता है. मामला चाहे चीन की हमारी सीमा में स्थायी निर्माण कराने की हो या मणिपुर में गृह युद्ध जैसी स्थिति, प्रधानमंत्री मौन-साधना में चले जाते हैं. वाचालता में छीछलापन होता है, गहराई नहीं. इनके मौन का यही संदेश है.

आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी राष्ट्रीय और सामाजिक मुद्दों पर अक्सर अपनी बातों को लिखते रहते हैं. कुछ ही दिन पहले ही उन्होंने आगामी 23 जून को राजधानी में प्रस्तावित महागठबंधन की बैठक को लेकर भी अपने विचारों को फेसबुक पर अपने आधिकारिक पेज के माध्यम से व्यक्त किया था. इस बार उन्होंने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने की कोशिश की है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments