HomeBiharमैं आपको चुनौती देता हूं, अगर कलेजे में दम है तो..' अमित...

मैं आपको चुनौती देता हूं, अगर कलेजे में दम है तो..’ अमित शाह पर खूब गरजे नीरज कुमार

लाइव सिटीज पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर सियासत जारी है. गुरुवार को लखीसराय में अमित शाह के भाषण के बाद जदयू हमलावर है. JDU MLC नीरज कुमार ने गृह मंत्री पर हमला करते हुए कहा कि यूनिफॉर्म सिविल कोड और कॉमन सिविल कोड में अमित शाह को अंतर नहीं समझ में आता है, वो देश के गृह मंत्री बने हैं.

जदयू एमएलसी ने कहा कि अमित शाह को ललन सिंह और नीतीश कुमार का फोबिया हो गया है. बीजेपी में कोई केरल में कराहता है तो कोई मध्‍य प्रदेश में. नीरज कुमार यहीं नहीं रूके, उन्होंने कहा कि 45 एमएलए की पार्टी हैं हम, लेकिन हमने नाकोदम कर के रख दिया है. नीरज ने नीतीश कुमार को विपक्ष की आवाज बताया.

नीरज कुमार ने सीधे तौर पर गृह मंत्री को चुनौती देते हुए कहा कि प्रवचन मत कीजिए, बौद्धिक बहस कीजिए. उन्होंने गृह मंत्री पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिसे कॉमन सिविल कोड और यूनिफॉर्म सिविल कोर्ट में अंतर नहीं समझ में आता है, वो देश का गृहमंत्री बना हुआ है. जिसे राज्य सरकार और केंद्र सरकार के कामों में अंतर नहीं समझ में आता है, वो देश का गृहमंत्री बना हुआ है.

जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि ‘देश के गृहमंत्री का भाषाई रूप ऐसा नहीं होना चाहिए. इसलिए सीबीआई, ईडी, आईटी का डर दिखा रहे हैं. प्रधानमंत्री गृह मंत्री से लेकर सब आपके पद हैं. अमित शाह, मैं आपको चुनौती देता हूं कि अगर कलेजा में दम है तो… मुंगेर के सांसद ललन सिंह जी हैं, आपको तो ललन बाबू फोबिया सवार है. नीतीश कुमार का फोबिया सवार है. नीतीश कुमार जी तो विपक्ष की आवाज हैं. 45 एमएलए की पार्टी हैं और नाकोदम कर दिए हैं सबको. बेचैन हैं नरेंद्र मोदी और अमित शाह.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments