HomeBiharपिता ने रोका आडवाणी को तो हम रोकेंगे मोदी का रथ, तेजस्वी...

पिता ने रोका आडवाणी को तो हम रोकेंगे मोदी का रथ, तेजस्वी ने भरी हुंकार, कहा-किसी के बाप में हिम्मत नहीं की..

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विपक्षी एकजुटता की मुहिम अब रंग लाने लगी है. आगामी 23 जून को राजधानी पटना में विरोधी दलों के नेताओं का जुटान होगा, जिसको लेकर महागठबंधन के नेता भी गदगद है. जेडीयू और तेजस्वी यादव के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. इस बीच गुरुवार को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बुनकर अंसारी सम्मेलन में ये घोषणा कर दी कि मेरे पिता ने आडवाणी जी का रथ रोका था और वो मोदी जी का रथ रोकेंगे.

पटना में बुनकर अंसारी सम्मेलन में बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हम बुनकर अंसारी समाज के साथ खडे हैं. जो हमारे पिता ने काम किया उस काम को हम आगे बढ़ाएंगे. बुनकरो के हित में सरकार काम करेगी. देश में एक तानाशाह बैठा है जो हुकुम देता है उसको निभाया जा रहा. लोकतंत्र खतरे में है. संविधान के साथ छेड़छाड़ हो रही. मेक इन इण्डिया, सबको घर देंगे, किसानो के साथ कई वादे हुए एक भी वादे पूरे नहीं हुए. हम मुद्दे की बात करते हैं ये हिन्दू मुस्लमान की बात करते हैं. ये जहर बोने का काम करते हैं. ये देश किसी के बाप का नहीं.

तेजस्वी ने कहा कि लोग कह रहे कि वोटिंग का अधिकार खत्म कर देंगे. कोई चाह लेगा किसी को भगा दे ये किसी के बाप में हिम्मत नहीं की महागठबंधन सरकार रहते किसी को भगा दिया जाए. तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू जी ने आडवाणी जी का रथ रोका था. नीतीश जी के नेतृत्व में हम मोदी जी का रथ रोकेंगे. कर्नाटक में हार रहे थे तो हनुमान जी याद आने लगे. हारने लगे तो नफ़रत कराने लगे.पीएम इस तरह के बयान दे रहे थे. हम तो पहले ही बोले थे बजरंगबली बीजेपी से नाराज़ है.

कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी ने कहा कि यहां भी लोगों ने बिहारशरीफ़ सासाराम में दंगा फैलाने का काम किया. समय रहते नीतीश जी ने संभाल लिया. हमलोग कुछ नहीं होने देंगे. हमलोग एक हो गए तो मोदी हो या कोई और टिकने नहीं देंगे. किसी भी बाहर वाले की बातों में आप न आएं. तेजस्वी ने कहा कि ये लोग विकास के बदले सिर्फ नाम बदल रहे हैं. मुग़ल गार्डन का नाम बदल देना है, बख्तियारपुर का भी नाम बदलने की तैयारी थी. लेकिन नीतीश जी ने रोक लिया. आप साथ रहे हम आपके लिए हम काम करते रहेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments