HomeBiharसीमांचल में खूब गरजे सम्राट चौधरी, कहा-BJP की सरकार लाइए कोई उल्टा-पुल्टा...

सीमांचल में खूब गरजे सम्राट चौधरी, कहा-BJP की सरकार लाइए कोई उल्टा-पुल्टा करेगा तो मिट्टी के अंदर होगा

लाइव सिटीज पटना: बिहार के सीमांचल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि BJP की सरकार लाइए अगर कोई उल्टा-पुल्टा करेगा तो वह मिट्टी के अंदर होगा. सम्राट चौधरी ने कहा कि चुन-चुन कर बांग्लादेशी को बिहार से बाहर निकालेंगे. भाजपा की सरकार लाइए मैं गारंटी देता हूं कि एक भी बांग्लादेशी नहीं दिखेगा. एक आतंकवादी नहीं दिखेगा.

दरअसल केंद्र सरकार की तरफ से आयोजित 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम में शिरकत करने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी दो दिवसीय दौरे पर सीमांचल पहुंचे हैं. जहां सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद जी ने बिहार में गुंडाराज स्थापित किया. यदि आप इस पूरे सीमांचल में चाहते हो कि शांति कायम रहे तो चुन चुन कर बांग्लादेशी को बाहर करना होगा. मैं गारंटी देता हूं कि भाजपा की सरकार लाइए एक बांग्लादेशी नहीं दिखेगा. एक आतंकवादी नहीं दिखेगा. यदि कोई उल्टा पुल्टा काम किया तो याद तो वह जेल में होगा नहीं तो मिट्टी के अंदर होगा.

सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा के लोग जहां वे सरकार में रहते हैं चाहे वह गुजरात हो, मध्य प्रदेश हो भाजपा की नीतियां साफ रहती है. उन्होंने कहा कि भाजपा अपराधीकरण नहीं होने देगा. अपराध को समाप्त करेंगे. अपराध समाप्त होगा तभी आपका बिजनेस बढ़ सकता है. लोगों की फैक्ट्री खुलेगी, लोग रोजगार करेंगे.

बता दें कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी महाजनसंपर्क अभियान के तहत पूर्णिया पहुंचे थे. जहां सम्राट चौधरी को लड्डू से तौला गया. इतना ही नहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सम्राट चौधरी को चांदी का मुकुट भी पहनाया. बतातें चलें कि केंद्र सरकार की तरफ से आयोजित 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम में शिरकत करने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी दो दिवसीय दौरे पर सीमांचल पहुंचे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments