HomeBiharपप्पू यादव ने PM मोदी को बताया नटवरलाल और बहरूपिया, कहा-प्रधानमंत्री-गृह मंत्री...

पप्पू यादव ने PM मोदी को बताया नटवरलाल और बहरूपिया, कहा-प्रधानमंत्री-गृह मंत्री को शर्म क्यों नहीं आती?

लाइव सिटीज पटना: महिला पहलवानों के समर्थन में गुरुवार को पटना में जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के नेतृत्व में धरना दिया गया. राजधानी के गर्दनीबाग धरना स्थल पर जुटे जाप कार्यकर्ताओं ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष और भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह की अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग की. इस मौके पर उन्होंने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला. पूर्व सांसद पप्पू यादव ने धरने को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह दुभार्ग्य की बात है कि जो पहलवान बेटियां दुनिया में भारत का नाम रौशन करती हैं, वह आज यौन उत्पीड़न के दोषियों को सजा दिलाने के लिए धरना दे रही है. देश के प्रधानमंत्री गृह मंत्री को शर्म क्यों नहीं आती?

पप्पू यादव ने कहा कि पहलवानों को बृजभूषण शरण सिंह पर कार्रवाई कराने के लिए धरना देना पड़ रहा है. यह बहुत ही शर्मनाक स्थिति है. पीएम नरेंद्र मोदी एक ओर दुराचार के आरोपी सांसद पर कारवाई नहीं कर रहे हैं, दूसरी ओर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा भी दे रहे हैं. ऐसे दोहरे मापदंड पर धिक्कार है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का महिला पहलवानों के ऊपर एक शब्द नहीं बोलना दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी 15 जून से देश की बेटियों के सम्मान में राज्यव्यापी आंदोलन करेगी.

पप्पू यादव ने पूछा कि तमाम लोग जो समाज के उत्थान की बात करते हैं, वे आज मौन क्यों हैं. नेता मौन हैं लेकिन समाज क्यों मौन है. जो सोशलिस्ट लोग हैं वह क्यों मौन हो गए हैं. वहीं इस दौरान पप्पू यादव ने ओडिशा के बालासोर में भीषण रेल हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों को 25-25 हजार रुपया की आर्थिक सहायता देने का एलान किया है. पप्पू यादव कहा कि कुल 54 परिवार को यह राशि दी जाएगी. पप्पू यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी नटवरलाल से भी ज्यादा खतरनाक हैं, जो बहरूपिया बनकर देश और बिहार को ठगता है.

महिला पहलवानों के समर्थन में उतरे पप्पू यादव ने कहा कि जंतर मंतर पर गोल्ड मेडलिस्ट बेटियों के द्वारा जब धरना दिया जाता है तब प्रधानमंत्री के द्वारा कोई ट्विट नहीं किया जाता है. न तो योगी का ट्वीट आता है और ना ही किसी बीजेपी नेता का कोई बयान ही सामने आता है. पप्पू यादव ने यह लड़ाई देश के तमाम राज्यों की है और पार्टियों का मौन होना इस बात को दर्शाता है कि यहां नेताओं की मानसिकता सिर्फ बटोरने की है. महिला सिर्फ शोषण का नजरिया बन गई हैं और सिर्फ वोट की राजनीति होता है. तमाम नेता जो भ्रष्टाचारी है वह बीजेपी से हैं. आज बीजेपी का कोई नेता देश की बेटियों के साथ खड़ा नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments