HomeBiharमतपेटियां लूटने का इरादा रखने वालों को सुप्रीम कोर्ट ने गहरा झटका...

मतपेटियां लूटने का इरादा रखने वालों को सुप्रीम कोर्ट ने गहरा झटका दिया… अररिया में बरसे PM मोदी

लाइव सिटीज, अररिया: बिहार के अररिया में चुनावी रैली करने आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कांग्रेस और आरजेडी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये वो लोग हैं जिन्होंने दशकों तक बैलेट पेपर के बहाने लोगों का अधिकार छीना. पोलिंग बूथ लूट लिए जाते थे. बैलेट पेपर लूट लिए जाते थे. बिहार के लोग साक्षी हैं कि कैसे आरजेडी-कांग्रेस के शासन में चुनावों में मतदान-पत्र लूटे जाते थे. गरीबों को वोट डालने के लिए घर से बाहर भी नहीं निकलने दिया जाता था

पीएम ने कहा कि मेरे दलित भाई-बहन, मेरे पिछड़े भाई-बहन को डंडे के दम पर घर से बाहर निकलने से भी मना कर दिया जाता था. अब जब गरीबों को, देश के ईमानदार मतदाता को EVM की ताकत मिली है, जो लोग चुनाव के दिन वोट हड़पने का खेल खेलते थे, इन लोगों से बर्दाश्त नहीं हो रहा. अब भी वे परेशान हैं. ये बटन दबाने वाला खेल बंद होना चाहिए, यही उनका खेल चल रहा है. 

पीएम ने बरसते हुए कहा कि इंडी गठबंधन (INDIA Alliance) के हर नेता ने ईवीएम को लेकर जनता के मन में संदेह पैदा करने का पाप किया है लेकिन आज देश के लोकतंत्र की ताकत देखिए. बाबा साहेब आंबेडकर की ताकत देखिए आज सुप्रीम कोर्ट ने मतपेटियों को लूटने का इरादा रखने वालों को ऐसा गहरा झटका दिया है, ऐसा गहरा झटका दिया है कि उनके सारे सपने चूर-चूर हो गए हैं. आज सुप्रीम कोर्ट ने साफ-साफ कह दिया कि बैलेट पेपर वाला पुराना दौर वापस लौट कर नहीं आएगा. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments