HomeBiharकांग्रेस की दावत में पहुंचे CM नीतीश-तेजस्वी, पप्पू यादव और मांझी भी...

कांग्रेस की दावत में पहुंचे CM नीतीश-तेजस्वी, पप्पू यादव और मांझी भी हुए शामिल

लाइव सिटीज पटना: बिहार कांग्रेस की ओर से पटना स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित दावत-ए-इफ्तार में सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव शामिल हुए. वहीं पूर्व सीएम जीतनराम मांझी और जाप सुप्रीमो पप्पू यादव समेत महागठबंधन के शीर्ष नेताओं ने शिरकत की. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने सभी मेहमानों का स्वागत किया. सदाकत आश्रम कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह की तरफ से दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया है.

दरअसल बिहार की राजनीतिक पार्टियां मुस्लिम वोटरों को रिझाने के लिए दावत-ए- इफ्तार का आयोजन कर रही है. नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पहले ही इफ्तार का आयोजन कर चुके हैं. पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने भी इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था और अब कांग्रेस पार्टी की तरफ से इसका आयोजन किया गया है. जहां बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी शामिल हुए. इसके साथ ही महागठबंधन के दूसरे नेता भी इफ्तार पार्टी में शिरकत की.

बता दें कि सदाकत आश्रम कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह की तरफ से दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया है. इसके लिए महागठबंधन के शीर्ष नेताओं सहित बड़े नेताओं को आमंत्रित किया गया है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता असितनाथ तिवारी ने बताया कि देश में सांप्रदायिकत ताकतें सौहार्दपूर्ण वातावरण में जहर घोलने का काम कर रही हैं. ऐसे मौके में कांग्रेस पार्टी दावत-ए-इफ्तार के माध्यम से समाज में आपसी भाईचारे के माहौल को मजबूत करने में जुटी है.

इससे पहले रविवार को पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था तब बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी वहां पहुंचे थे. हालांकि बीजेपी नेता इफ्तार पार्टी में शामिल नहीं हुए थे. जिसको लेकर मांझी ने कहा था कि बीजेपी नेता आते ही नहीं हैं. इसलिए उन्हें नहीं बुलाते हैं. इसके साथ ही जीतनराम मांझी ने यह भी कहा कि वह नीतीश कुमार का साथ कभी नहीं छोड़ेंगे. दरअसल इससे पहले जीतन राम मांझी ने पार्टी की बैठक में कहा था कि अभी निर्णय लेने का समय आ गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments