HomeBiharBJP झूठ बोलने की फैक्ट्री, होलसेलर और डिस्ट्रीब्यूटर भी, तेजस्वी यादव बोले-यह...

BJP झूठ बोलने की फैक्ट्री, होलसेलर और डिस्ट्रीब्यूटर भी, तेजस्वी यादव बोले-यह दिमाग में हमेशा रखा कीजिए

लाइव सिटीज पटना: बुधवार को आरजेडी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. शराबकांड में मुआवजे को लेकर बीजेपी के आरोप पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी बड़का झूठा पार्टी है. यह दिमाग में हमेशा रखा कीजिए कि बीजेपी कोई भी बात करती है तो झूठ ही बोलती है. दरअसल बिहार में जहरीली शराब से मौत पर मुआवजा देने के नीतीश सरकार के फैसले पर बीजेपी सवाल उठा रही है.

आरजेडी प्रदेश कार्यालय पहुंचे तेजस्वी यादव से जब पूछा गया कि बीजेपी कह रही है कि हमारे दबाव के कारण नीतीश कुमार ने मुआवजा दिये जाने का फैसला लिया है. हमारे आवाज उठाने के बाद ही यह सब कुछ हुआ है. इस सवाल का जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के नेता कुछ भी कहते रहते हैं. बीजेपी मतलब बड़का झूठा पार्टी होता है. बीजेपी हर बात झूठ ही बोलती है. बीजेपी झूठ बोलने का फैक्ट्री है. बीजेपी झूठ बोलने का मैन्युफैक्चरर है. बीजेपी झूठ बोलने का होलसेलर और डिस्ट्रीब्यूटर भी है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि पार्टी की विचारधारा को बढ़ाने के लिए प्रशिक्षण शिविर चल रहा था, विचारधारा को कैसे और बढ़ाया जाए इसको लेकर प्रशिक्षण दिया जा रहा है. वैचारिक मजबूती के लिए प्रशिक्षण दिया गया है, जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पार्टी की विचारधारा पहंचे. तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा को बिहार से खतरा है इसलिए बिहार को टारगेट किया जा रहा है. पहले तमिलनाडू के सवाल पर भेक खबरे चलाई गयी. फिर बिहार शरीफ और सासाराम में सम्प्रदायिक उनमाद फैलाने का प्रयास किया गया. उनके नेताओं द्वारा बिहार की धरती पर क्या-क्या भाषा का प्रयोग किया गया, लगातार झुठ का प्रचार किया जा रहा है वे लोग झुठ बालने के मैनूफेक्चरर, डिस्टुव्युटर और रिटेलर है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में अभी दो विचारधाराओं की लड़ाई चल रही है. एक तरफ समान रूप से सबको देखने वाले और साथ लेकर चलने वाले लोग है तो दूसरे तरफ समाज में नफरत और घृणा का माहौल बनाने वाले. कई राज्यों में सरकारे गिरा दी गई है लेकिन बिहार में मुख्यमंत्री जी नीतीश कुमार जी के साथ मिलकर हमलोगों ने उन्हें सफल नहीं होने दिया. अभी लड़ाई लम्बी है हम लड़ते रहे है और आप सबों के सहयोग और बिहार की जनता के प्यार के बदौलत राजद सिंगल लारजेस्ट पार्टी है, देश में समान सोच के साथियों को एक जुट करने की दिशा में माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने पहल किया है. इसका काफी सकारात्मक पड़भाव दिख रहा है.

बता दें कि बिहार में अब जहरीली शराब से मौत होने पर मुख्यमंत्री सभी पीड़ित परिवारों को 4-4 लाख रुपये का मुआवजा देंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को इसकी घोषणा की है. उन्होंने कहा कि हम लोगों ने निर्णय लिया है कि जितने भी मृतक हैं उनके परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से चार लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा. सिर्फ मोतिहारी ही नहीं बल्कि इससे पहले जितने लोगों की शराब पीने से मौत हुई हैं उनके परिवार को भी मुआवजा दिया जाएगा. वहीं जहरीली शराब से मौत पर मुआवजा देने के नीतीश सरकार के फैसले पर बीजेपी सवाल उठा रही है तो महागठबंधन की ओर से भी पलटवार किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments