HomeBiharपवन सिंह को टक्कर देने राजनीति में उतरेंगे खेसारी लाल यादव?, जानें...

पवन सिंह को टक्कर देने राजनीति में उतरेंगे खेसारी लाल यादव?, जानें भोजपुरी स्टार ने क्या कहा

लाइव सिटीज पटना: भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह ने बीते दिनों बीजेपी के नेताओं से मुलाकात की थी. जिसके बाद बीजेपी में जाने की अटकलें तेज थी. वहीं एक टीवी चैनल पर भी इंटरव्यू में पवन सिंह ने चुनाव लड़ने को लेकर बयान भी दिया था. इस बीच खेसारी लाल यादव एक कार्यक्रम को लेकर बुधवार को पटना पहुंचे थे. जहां उन्होंने राजनीति से जुड़े सवाल पर बड़ा बयान दिया है.

दरअसल खेसारी लाल यादव एक कार्यक्रम को लेकर बुधवार को पटना आए थे. जहां कार्यक्रम के बाद मीडिया के सवालों का जवाब दिया. राजनीति से जुड़े सवाल पर खेसारी लाल यादव ने कहा कि अगर हर कोई राजनीति ही करेगा तो फिर हीरो कौन रह जाएगा? खेसारी ने कहा कि उन्हें हीरो ही रहने दिया जाए. मनोज तिवारी, रवि किशन, निरहुआ को लेकर कहा कि बड़े भाई लोग संभाल रहे हैं यह कम थोड़ी है. एक परिवार से अगर हर आदमी एक ही काम करेगा तो बाकी भी कई सारे काम हैं वो कौन करेगा.

खेसारी लाल यादव ने कहा कि आज वह लोगों के दिलों में हैं. लोगों के लिए हीरो हैं. जिंदगी में हर काम हर आदमी नहीं कर सकता है. उन्होंने कहा कि मेरे बड़े भाई अच्छा कर रहे हैं, मैं हमेशा सहयोग के लिए साथ हूं. मुझे जिस विधा के लिए लोगों ने चुना है और प्यार दिया है मैं उसी के लिए जाना जाता हूं. वहीं खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी कलाकारों द्वारा की जा रही लगातार आत्महत्या के मामले पर चिंता जाहिर की. उन्होंने कहा कि हम सभी को दुख है. इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments