HomeBiharआपातकाल की बरसी पर CM नीतीश पर जमकर बरसे गिरिराज सिंह, गंगा-गोबर...

आपातकाल की बरसी पर CM नीतीश पर जमकर बरसे गिरिराज सिंह, गंगा-गोबर की बात भी करने लगे

लाइव सिटीज पटना: आपातकाल की 48वीं बरसी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि जिन लोगों ने आपातकाल का विरोध किया था, आज वही लोग अपातकाल लगाने वालों के साथ हो गए हैं. गिरिराज सिंह ने यहां तक कह दिया कि नीतीश कुमार को अपने इस पाप के लिए प्रायश्चित करना चाहिए. दरअसल तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की सरकार ने 25 जून 1975 को पूरे देश में आपातकाल लागू कर दिया था. आपातकाल लागू होने के बाद आम नागरिकों के अधिकार छीन लिए गए थे और प्रेस की स्वतंत्रता पर भी पाबंदियां लगा दी गई थीं.

दिल्ली से पटना पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि जिन लोगों ने आपातकाल का विरोध किया था, आज वही लोग अपातकाल लगाने वालों के साथ हो गए हैं. जेपी आंदोलन की कोख से पैदा हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कसम खाई थी कि जिसने आपातकाल लगाया उनके साथ नहीं जाएंगे लेकिन आज उसी कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ गए हैं.

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि नीतीश कुमार को अपने इस पाप के लिए प्रायश्चित करना चाहिए. नीतीश कुमार को गंगा घाट पर जाकर बालू, गोबर और गंगाजल से प्रायश्चित करना चाहिए. वहीं उमर अब्दुल्ला के 370 पर दिए गए बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि नेहरू की गलत नीतियों के कारण कश्मीर में धारा 370 लगा था. वहीं लालू के यह कहने पर कि भाजपा को फिट कर देंगे, इसपर गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू पहले नीतीश कुमार को फिट करें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments