HomeBiharनीतीश कैबिनेट विस्तार पर सियासत तेज, कांग्रेस की मांग पर RJD-JDU ने...

नीतीश कैबिनेट विस्तार पर सियासत तेज, कांग्रेस की मांग पर RJD-JDU ने दिया जवाब

लाइव सिटीज पटना: बिहार में विपक्षी एकता की बैठक के बाद एक बार फिर नीतीश मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा तेज हो गई है. कांग्रेस द्वारा लगातार दो और मंत्री पद की मांग की जा रही है. बिहार कांग्रेस के नेता शकील अहमद खान ने कहा है कि उनकी पार्टी की मांग स्वभाविक है. इस पर अब लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी और नीतीश कुमार की पार्टी जदयू की तरफ से बड़ी प्रतिक्रिया आयी है.

नीतीश मंत्रिमंडल में कांग्रेस द्वारा किए जा रहे 2 और मंत्री पद की मांग पर आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने प्रतिक्रिया दी है. शक्ति सिंह यादव ने कांग्रेस की मांग को वाजिब ठहराया है और कहा कि कांग्रेस द्वारा बिहार मंत्रिमंडल में दो और मंत्री पद की मांग स्वभाविक मांग है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के घटक दलों की मंत्री पद को लेकर मांग हमेशा रहती है लेकिन ये नीतीश कुमार का अधिकार है.

शक्ति सिंह यादव ने कहा कि ये कांग्रेस की स्वभाविक मांग है और उसपर आने वाले वक्त में फैसला लिया जाएगा. ये मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है और उसपर फैसला लेना है. वहीं कांग्रेस की मांग पर जदयू कोटे से मंत्री जमा खान ने कहा कि कांग्रेस की मांग पर कोई मतभेद नहीं है, महागठबंधन मिल बैठकर पूरा कर लेगा, नीतीश कुमार उचित फैसला लेंगे.

बता दें कि मंत्रिमंडल विस्तार पर बिहार कांग्रेस के नेता शकील अहमद खान ने कहा है कि उनकी पार्टी की मांग स्वभाविक है. कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान ने कहा कि हमें उम्मीद है कि नीतीश कुमार हमारी मांग को जरूर पूरा करेंगे. कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात कर चुके हैं. हम किसी शर्त पर सियासत नहीं करते हैं. मगर जो स्वभाविक मांग है, उसे रखना गलत बात नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments