HomeBiharविजय सिन्हा ने कहा - बिहार को आतंकवाद का गढ़ बना रहे...

विजय सिन्हा ने कहा – बिहार को आतंकवाद का गढ़ बना रहे नीतीश, भागलपुर ब्लास्ट की NIA से हो जांच

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भागलपुर में हुए बॉम्ब ब्लास्ट को लेकर सियासत गरमा गई है. नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा है कि वोट बैंक के लालच में नीतीश कुमार बिहार के आतंकवाद का चरागाह बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि जान बूझकर बिहार को बारूद के ढेर पर बैठा दिया गया है, यही कारण है कि भागलपुर जैसे शहर में अक्सर बॉम्ब ब्लास्ट की घटना हो रही है और सरकार चुप है.

विजय सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार पूरे बिहार को क्या बना रहे हैं, ये जनता देख रही है और जनता ऐसे लोगों को जवाब भी देना चाहती है. बिहार के कई जिलों में पीएफआई मॉडल सक्रिय है और उसको लेकर राज्य सरकार कोई कारवाई नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि भागलपुर के जो बॉम्ब ब्लास्ट की घटना हुई है जिसमें एक युवक का मौत भी हुई है, उसको लेकर सरकार को एनआईए से जांच करवाना चाहिए. आखिर किस हालात में बिहार में बड़े बड़े बॉम्ब बनाए जा रहे हैं.

विजय सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार को कुर्सी प्यारी है और कुर्सी के लिए वो किस तरह की राजनीति बिहार में कर रहे हैं, उससे समाज में क्या हो रहा है इसकी उन्हें परवाह नहीं है. सिर्फ और सिर्फ ऐसी घटना को स्थानीय स्तर पर जांच करवाकर कुछ कार्रवाई कर बड़े अपराधी को बचाने का काम कर रहे हैं. बारूद के ढेर पर किस तरह बिहार को रखा जा रहा है, इस पर मुख्यमंत्री को जवाब देना होगा

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments