HomeBiharतेजस्वी के तंज पर CM को मिला संतोष सुमन का साथ, कहा-...

तेजस्वी के तंज पर CM को मिला संतोष सुमन का साथ, कहा- नीतीश कुमार ने बिहार को जंगलराज से निकाला

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा अधिकारियों के सामने गिड़गिड़ाने और हाथ जोड़ने के वीडियो पर राजनीति तेज हो गई है. तेजस्वी यादव ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि “विश्व के सबसे लाचार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं.” जिस पर बिहार सरकार के मंत्री संतोष कुमार सुमन ने प्रतिक्रिया देते हुए सीएम के तारीफों के पुल बांध दिए हैं. उन्होंने नीतीश कुमार को बिहार में सुशासन कायम करने वाला बताया है.

संतोष सुमन ने कहा कि तेजस्वी यादव क्या बोल रहे हैं यह वो नहीं जानते लेकिन इतना जानते हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार को जंगल राज से बाहर लेकर आए हैं. उन्होंने प्रदेश में सुशासन कायम किया है. आगे उन्होंने कहा कि तेजस्वी अपने जंगल राज को याद करें वह जनता को बरगलाने का काम ना करें. नीतीश कुमार सबको लेकर चलते हैं और उनका न्याय करने का, प्रशासन मैनेज करने का अलग तरीका है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार को जंगल राज से बाहर निकाला है और उन्होंने प्रदेश में सुशासन कायम किया है. तेजस्वी को अपना जंगल राज याद करना चाहिए. वह जनता को बरगलाने का काम ना करें. मीसा भारती भी उल्टे सीधे बयान दे रही हैं उन्हें राजनीति सीखनी चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments