HomeBiharसृजन घोटाले में सीबीआई को मिली सफलता, मुख्य आरोपी रजनी प्रिया गिरफ्तार

सृजन घोटाले में सीबीआई को मिली सफलता, मुख्य आरोपी रजनी प्रिया गिरफ्तार

लाइव सिटीज , पटना : बिहार के सबसे बड़े घोटालो में सृजन घोटाला शामिल है. सृजन घोटाले की मुख्य आरोपी रजनी प्रिया को सीबीआई ने 14 अगस्त को 4 दिनों के लिए रिमांड पर लिया गया था. रिमांड अवधि समाप्त होने पर आज सीबीआई ने उन्हें पुलिस को हैंड ओवर कर दिया. रजनी प्रिया को पटना के बेउर जेल भेज दिया गया है. रजनी प्रिया को 6 साल बाद यूपी के गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया था .

बिहार का काफी चर्चित घोटाला सृजन घोटाला है. जिसके मुख्य आरोपी रजनी प्रिया को 6 साल बाद यूपी के गाजियाबाद गिरफ्तार किया गया है . बता दें रजनी को 14 अगस्त को पटना की सीबीआई कोर्ट में पेश किया गया. हालांकि सीबीआई ने उन्हें 4 दिन के रिमांड पर लिया था और आज रिमांड खत्म होने के बाद फिर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद पटना के बेऊर जेल भेज दिया गया है. इस मामले की अगली पेशी 21 अगस्त को होगी. जबतक सृजन घोटाला मामले की मुख्य आरोपित रजनी प्रिया बेऊर जेल में ही रहेंगी.

2017 से बिहार के सबसे बड़े घोटाले की जांच सीबीआई कर रही थी. हालांकि 6 साल बाद सीबीआई को सफलता मिली है. घोटाले की मुख्य आरोपी रजनी प्रिया को 6 साल के बाद यूपी के गाजियाबाद के साहिबाबाद से गिरफ्तार किया गया था. 4 दिनों के पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया गया. रजनी प्रिया के वकील अरविंद तिवारी ने साफ तौर से बताया है कि सीबीआई की रिमांड खत्म होने के बाद आज उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था. इसके बाद सीबीआई के वकील ने कहा कि हमारी पूछताछ की प्रक्रिया खत्म हो गई है. वहीं इस मामले की अगली सुनवाई 21 अगस्त को होगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments