HomeBiharकांग्रेस नेता महिला के साथ किया बर्बरता, बेल कराने गया तो जज...

कांग्रेस नेता महिला के साथ किया बर्बरता, बेल कराने गया तो जज ने भेजा हिरासत में

लाइव सिटीज ,बेतिया: बगहा के पटखौली ओपी थाना क्षेत्र से एक घिनौना मामला आ रहा है. ओपी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 में कांग्रेस का मीडिया प्रभारी नरायणपुर मुहल्ला निवासी गोलू उर्फ संदीप सहनी कोर्ट में बेल कराने गया था . हालांकि कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में लेते हुए जेल भेज दिया है. दरअसल मामला एक महिला से मारपीट के दौरान उसके प्राइवेट पार्ट के अलावा कई जगहों पर दांत से काटने का है . पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी .

आरोपी जमानत कराने के लिए कोर्ट में गया था. इसी दौरान महिला भी अपने वकील के साथ गई और बहस के दौरान जज के सामने महिला ने अपनी आपबीती बताते हुए अपने जख्मों को दिखाने लगी. जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए जेल भेजने का आदेश कर दिया. पटखौली ओपी प्रभारी नितेश कुमार ने बताया कि 6 अगस्त को प्रखंड मुख्यालय बगहा में वर्मा फोटो स्टेट के पास दो पक्षों के बीच आपसी विवाद को लेकर मारपीट हुआ था. इसमें एक पक्ष के महिला समेत दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए थे. बता दें कि मामले में पीड़ित नारायणापुर निवासी राहुल कुमार ने पटखौली ओपी थाना में आवेदन देकर मारपीट मामले में करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. आवेदन में मारपीट के साथ पीड़ित की मां के शरीर पर काटने का भी आरोप लगाया था.

हालांकि इस मामले में पुलिस अभी जांच कर ही रही थी. इसी बीच आरोपियों ने न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए फाइल किया गया था. वहीं न्यायाधीश ने सुनवाई के दौरान आरोपी संदीप सहनी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. जिसके बाद पुलिस ने संदीप साहनी को बगहा जेल भेज दिया है. साथ ही पटखौली ओपी प्रभारी ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments