HomeBiharलालू यादव की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची सीबीआई तो…. जानें...

लालू यादव की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची सीबीआई तो…. जानें क्या कहा तेजस्वी यादव ने

लाइव सिटीज, पटना: सीबीआई की ओर से सुप्रीम कोर्ट जाकर लालू यादव की जमानत रद्द करने की अपील किए जाने के मामले पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि यह कोई नई बात नहीं है. चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आएगा इस प्रकार का काम होते रहेगा. हमने पहले भी कहा था कि भाजपा के लोगों को सबसे अधिक बिहार से भय लग रहा है. जहां तक कोर्ट की बात है तो हम लोग कोर्ट में अपना पक्ष रखेंगे. कुछ होने जाने वाला हैं नहीं है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा वाले लोगों को भ्रमित करेंगे विपक्ष को डिस्टर्ब करने की कोशिश करेंगे, लेकिन इसका कुछ होगा नहीं. हम लोग को जो कुछ करना है उसको लेकर पहले से ही क्लियर हैं. हम लोग झुकेंगे नहीं, लड़ेंगे और जीतेंगे.

अररिया में पत्रकार की हत्या मामले पर भी बोलते हुए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि इस बात की हम सभी को बहुत दुख है. माननीय मुख्यमंत्री ने भी सभी अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया है कि जो भी इसमें संलिप्त हैं उनकी गिरफ्तारी जल्द हो, अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा. वहीं, बीजेपी के बिहार में जंगलराज-2 चलने के आरोप पर तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा बस बिहार को बदनाम करना चाहती है.

बीजेपी ने बिहार को जितना बदनाम किया है शायद ही किसी और ने किया होगा. कोई क्या कहता है, क्या नहीं कहता है, यह चलने वाला नहीं है. क्योंकि क्राइम रिकॉर्ड के मामले में एनसीआरबी के डाटा को देखें तो दिल्ली में जितनी लूट, अपराध, हत्या की घटनाएं होती हैं उसे बिहार में काफी कम अपराधिक घटनाएं हैं. दिल्ली जो सीधे केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय के अधीन आता है, जहां राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री रहते हैं, एनसीआरबी के मुताबिक वहीं किडनैपिंग, हत्या जैसे अपराधिक घटनाओं की संख्या अधिक है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments