HomeBiharबीजेपी वाले सत्ता जाने के बाद रोड पर आ गए, इसलिए मानसिक...

बीजेपी वाले सत्ता जाने के बाद रोड पर आ गए, इसलिए मानसिक संतुलन खो बैठे, RJD का हमला

लाइव सिटीज अभिषेक मुजफ्फरपुर: बिहार की सियासत इन दिनों गर्म है. बीजेपी के द्वारा आरोप लगाया जा रहा है कि बिहार में जंगलराज आ गया है. हत्याओं का दौर शुरू हो गया है. जिसको लेकर आरजेडी विधायक निरंजन राय ने करारा जवाब दिया है. आरजेडी विधायक ने कहा कि बीजेपी वालों को पच नहीं रहा कि कैसे हम सत्ता से बाहर हो गए और महागठबंधन सत्ता में आ गई.

आरजेडी विधायक निरंजन राय ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब से हमलोग सत्ता में आए हैं. तब से बीजेपी वालों का मानसिक संतुलन खो गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व में जनता की सरकार चल रही है और जन सरोकार के कामों को किया जा रहा है. इसलिए इनको पच नहीं रहा है.

आरजेडी विधायक ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि वह जब सत्ता में थे तो मलाई खा रहे थे अब रोड पर आ गए तो पच नहीं रहा है. वहीं उन्होंने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की पूर्णिया में होने वाली रैली को लेकर कहां कि रैली नहीं रेला होगा और अमित शाह का दौरा उस दिन इसके सामने बैठक नजर आएगा. दरअसल 25 फरवरी को पूर्णिया में महागठबंधन की रैली होने जा रही है. जिसमें सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन के कई नेता शामिल होंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments