HomeBiharउपेंद्र कुशवाहा को CM नीतीश नहीं रोकने वाले, कहा-उनका एलाइनमेंट कहीं और...

उपेंद्र कुशवाहा को CM नीतीश नहीं रोकने वाले, कहा-उनका एलाइनमेंट कहीं और हो गया है..

लाइव सिटीज पटना: उपेंद्र कुशवाहा के बगावती तेवर को लेकर बिहार का सियासी पारा काफी चढ़ा हुआ है. उनके तेवर को देखते हुए ऐसी चर्चा है कि वो जल्द ही जदयू छोड़ कर सकते हैं. इस बीच अब एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उपेंद्र कुशवाहा को लेकर तल्खी दिखाई है. उन्होंने कहा है कि कुशवाहा को जहां जाना है चले जाएं हम उनको रोकने वाले नहीं हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि अब लगता है कि उपेंद्र कुशवाहा का एलाइनमेंट कहीं और हो गया है, वे जहां जाना चाहे जाएं, वे स्वतंत्र हैं‌.

समाधान यात्रा के दौरान पूर्णिया में मीडिया से बात करते हुए उपेंद्र कुशवाहा को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जेडीयू ने उपेंद्र कुशवाहा को पूरा सम्मान दिया है. वो आज बोल रहे हैं कि उनको मैंने बुलाया था जबकि हमने उनको उनके निवेदन पर पार्टी में दोबारा लिया था. लेकिन अब मुझे ऐसा लगता है कि उनका एलाइनमेंट कहीं और हो गया है. इसलिए वे जहां जाना चाहे वहां जाएं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आगे कहा कि पूरे देश में विपक्ष को एकजुट करने की मुहिम पूर्णिया से शुरू होगी. इसके लिए 25 फरवरी को पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में महागठबंधन की संयुक्त रैली आयोजित की गई है. पूर्णिया के बाद पूरे बिहार में एकजुटता को मजबूत किया जाएगा. इसके बाद देश के अन्य हिस्सों में इसे अभियान का रूप दिया जाएगा. दरअसल 25 फरवरी को पूर्णिया में महागठबंधन की रैली होने जा रही है. जिसमें सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन के कई नेता शामिल होंगे.

बता दें कि जदयू संसदीय बोर्ड के सदस्य रहे उपेंद्र कुशवाहा ने बगावती तेवर अपना लिया है. वो लगातार नीतीश कुमार पर जदयू को कमजोर करने का आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से भी सवाल किया और कहा कि उन्हें बताना चाहिए कि राजद से क्या डील हुई है. इसके अलावा उन्होंने नीतीश कुमार को भी आईना दिखाने की कोशिश की. कुशवाहा ने कहा कि जदयू नीतीश कुमार की नहीं, शरद यादव की पार्टी थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments