HomeBiharभाजपा नेता संजय जायसवाल का बड़ा दावा , 2025 में पूर्ण बहुमत...

भाजपा नेता संजय जायसवाल का बड़ा दावा , 2025 में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे

लाइव सिटीज , पटना : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल इन दिनों मधुबनी लोकसभा क्षेत्र में चुनाव को लेकर घूम रहे है. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने चुनावी तैयारी शुरू कर दिया है. इसी बिच संजय जायसवाल ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में चाचा भतीजा के जोड़ी के सरकार में बिहार का दुर्दशा क्या है. आप सब खुद देख रहे होंगे कि नाग पंचमी के दिन कई जगहों पर बहुसंख्यक समाज के द्वारा जुलूस निकाले जाने पर पथराव किया गया. इसके अलावा दरभंगा जिला में तस्करों ने पुलिस की हत्या कर दिया . वहीं एक पत्रकार कि हत्या हुई.

वही सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस प्रकार नीतीश और तेजस्वी की सरकार चल रहा है इसमें अपराधियों को खुली छूट मिली है. जिसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी तमाम जगह पर जाकर आवाज उठाएगी . साथ ही कहा कि 2024 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनेगी . इसके साथ ही हमारा लक्ष्य है एनडीए 2025 में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएं . वहीं कहा कि 2025 में बिहार को एक अच्छी शासन व्यवस्था देंगे .

वहीं संजय जायसवाल ने कहा कि जिस तरह से नीतीश कुमार दिल्ली पहुंच जाते है, जहां किसी पार्टी का चपरासी तक उनको नहीं पूछता है . साथ ही कहा कि नीतीश कुमार अटल जी के समाधि पर फुल चढ़ा कर लौटा आते है , उसके बाद उनको तौफे पर उनके गठबंधन दल के नेता अटल पार्क का नाम बदलने पर अड़ जाता है. जिससे यह साफ हो जाता है कि नीतीश कुमार की प्रासंगिकता ना बिहार में है ना ही दिल्ली में है .

वहीं ललन सिंह पर सवाल उठाते हुए कहा कि उनको केंद्र सरकार का ये भी पोल खोलना चाहिए की कैसे 2014 के बाद बिहार में सबको राशन मिलने लगा है, जो 2014 के पहले 99 प्रतिशत लोगो को नहीं मिलता था . साथ ही उनको पोल खोलना चाहिए कि कैसे सबको आवास , गैस और शौचालय मिल रहा है. साथ ही कहा कि नरेंद्र मोदी ने गुजरात को बनाया है तो बोलते है कि पुरे भारत को गुजरात जैसे बनाएंगे, वहीं नितीश और ललन सिंह बोले कि पुरे भारत को बिहार के तरह बनाएंगे .

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments